WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के खिलाफ फेमस Superstar को फिर मिल सकती है हार, दिग्गज ने कारण बताते हुए किया दावा

..
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की स्टोरीलाइन पर दिया बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की स्टोरीलाइन पर दिया बयान

Cody Rhodes & Roman Reigns: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने लगातार दूसरी बार जीतकर इतिहास रच दिया है। पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) का मानना है कि फैंस को भविष्य में एक और बड़ा सरप्राइज देखने मिल सकता है।

SmackTalk पर बात करते हुए पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (जेब कोल्टर) ने कहा कि क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच एक बड़ा सरप्राइज प्लान कर सकते हैं। डच ने दावा किया कि विंस मैकमैहन के कंपनी छोड़ने के बाद से क्रिएटिव डिपार्टमेंट बदल गया है। उनके अनुसार कंपनी WrestleMania 40 में कोडी को लगातार दूसरी बार हार के लिए ही बुक कर सकती है। उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा,

"मेरे हिसाब से अब नई सोच के साथ पुरानी पद्धति को बाहर कर दिया गया है। अब आपके पास एक नया लीडर है। आपके पास नया कोच, नया प्रशासन है, इसलिए वो अपने हिसाब से ही काम करेंगे। पहले चीजें विंस के कंट्रोल में थी लेकिन वो जा चुके हैं और अब कमान ट्रिपल एच के हाथ में है। वो कुछ ऐसा प्लान कर सकते हैं, जिससे हम सभी हैरान रह जाएं। मुझे लगता है कि वो रेसलिंग को अपने पुराने स्तर पर ले जाएंगे, जहां लोग कयास लगाते थे।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के खिलाफ अपनी स्टोरी खत्म करना चाहते हैं Cody Rhodes

Royal Rumble के पहले आई कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि कोडी रोड्स और सीएम पंक इस सालाना बैटल रॉयल को जीतने के प्रबल दावेदार हैं। अमेरिकन नाईटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स ने पूरे WWE यूनिवर्स को हैरान करते हुए बेस्ट इन द वर्ल्ड को एलिमिनेट करके Royal Rumble मैच जीता था।

हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बाद 26 सालों में पहली बार किसी सुपरस्टार ने लगातार दूसरी बार Royal Rumble जीता था। अब कोडी फिर से एक बार WrestleMania 40 में अपनी स्टोरी को फिनिश करने की कोशिश करेंगे। शो के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोडी ने साफ कर दिया था कि वो ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे। उन्होंने कहा,

"मैं फिर से रोमन रेंस के साथ रिंग में जाकर स्टोरी को फिनिश करना चाहता हूं।"