फेमस WWE Superstar के साथ मैच लड़ने से Roman Reigns को होगा भारी नुकसान, रेसलिंग दिग्गज ने किया दावा

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के लिए एक मैच अच्छा नहीं होगा
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के लिए एक मैच अच्छा नहीं होगा

Roman Reigns & Karrion Kross: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) और कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) इस समय स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा हैं। यह दोनों अपने अपने ग्रुप के लीडर हैं। इन दोनों की कहानियां भी अलग-अलग चल रही हैं। एक WWE दिग्गज के मुताबिक इन दोनों के बीच में मैच नहीं होना चाहिए।

डच मेंटल ने अपने शो पर इस मैच को लेकर विचार रखे। पूर्व WWE मैनेजर के मुताबिक यह रोमन के लिए अच्छा कदम नहीं होगा। उनका मानना है कि इससे जहां क्रॉस को फायदा होगा, वहीं यह रोमन को भारी नुकसान पहुंचाने वाला एक फैसला साबित होगा। कैरियन क्रॉस की कहानी इस समय थोड़े अलग ही स्तर पर चल रही है।

उन्होंने हाल में ऑथर्स ऑफ पेन के साथ मिलकर एक नया ग्रुप बनाया है। यह ग्रुप बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा है। वहीं रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को Royal Rumble में एक फैटल फोर वे मैच में एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इससे पहले कि यह मैच हो, डच मेंटल ने Story Time with Dutch Mantell में कैरियन क्रॉस और रोमन रेंस के बीच एक मैच की संभावना पर अपने विचार रखते हुए कहा,

"नहीं, इससे रोमन रेंस को नुकसान होगा। इससे कैरियन क्रॉस को तो फायदा होगा लेकिन रोमन को क्रॉस के साथ रिंग साझा करके नुकसान ही उठाना पड़ेगा। लोग इस मैच के दौरान अपने हाथ बांधकर रखेंगे। आप नहीं चाहेंगे कि वह ऐसा करें।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Karrion Kross और Roman Reigns पहले एक-दूसरे को कंफ्रंट कर चुके हैं

5 अगस्त 2022 को कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट ने 9 महीने बाद WWE में वापसी की थी। SmackDown के इस एपिसोड में आकर क्रॉस ने ड्रू मैकइंटायर पर अटैक कर दिया था। इसके बाद स्कार्लेट ने एक ऑवरग्लास को रिंग के किनारे रख दिया था। रोमन रेंस और द उसोज़ इस समय रिंग से यह सबकुछ देख रहे थे। इस अटैक के कारण क्रॉस और मैकइंटायर के बीच में कई महीनों तक कहानी चली थी। क्रॉस और रेंस के बीच में अबतक मैच नहीं हुआ है लेकिन आने वाले समय के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।