WWE दिग्गज Triple H ने 37 साल के रेसलर की इन-रिंग एक्शन में वापसी का किया ऐलान, इस Superstar से होगा मुकाबला 

WWE के खास शो का हिस्सा बनेगा फेमस रेसलर (Photo: WWE.com)
WWE के खास शो का हिस्सा बनेगा फेमस रेसलर (Photo: WWE.com)

Triple h Announce Dijak In Ring Return: WWE में ट्रिपल एच (Triple H) के अंडर में शानदार काम हो रहा है। हर हफ्ते कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो चर्चा का विषय बन जा रहा है। कंपनी ने हाल ही में WWE स्पीड नाम से X-Exclusive शो शुरू किया है और इसके आगामी एपिसोड में 37 साल के रेसलर डाइजैक (Dijak) की वापसी होगी।

WWE स्पीड की शुरूआत इस साल अप्रैल में हुआ थी। इसमें Raw और SmackDown दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स शामिल हैं। इस शो में मुकाबले सिर्फ तीन मिनट तक ही होते हैं। टाइटल मैच पांच मिनट का होता है। ये शो खासतौर पर X पर प्रसारित किया जाता है।

एंड्राडे इस समय स्पीड चैंपियन हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते रिकोशे को हराकर ये टाइटल जीता था। स्पीड चैंपियनशिप के लिए नए चैलेंजर का खुलासा आने वाले कुछ दिनों में किया जाएगा। ट्रिपल एच ने X के जरिए बताया कि डाइजैक का मुकाबला ज़ेवियर वुड्स से होगा। इस मैच का विजेता अगले दौर में जाएगा। डाइजैक का ये एक महीने बाद पहला मुकाबला होगा। डाइजैक को इस साल WWE ड्राफ्ट में रेड ब्रांड में चुना गया था। हालांकि, अभी तक वो रेड ब्रांड में नज़र नहीं आए हैं।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने भी दी थी बधाई

एंड्राडे ने इस साल Royal Rumble में वापसी की थी। AEW रन उनका अच्छा नहीं रहा था। WWE में उन्होंने लगभग 1481 दिन बाद टाइटल जीता है। उनके स्पीड चैंपियन बनने के बाद ट्रिपल एच ने भी खुशी जताई थी।

रिकोशे अब शायद बहुत जल्द WWE को अलविदा कह देंगे। उन्होंने कंपनी को नोटिस दे दिया है। हालांकि, अभी तक उनके कपंनी छोड़ने का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। उनको टीवी से बाहर करने के लिए क्रिएटिव टीम ने भी अपने प्लान पर काम किया। स्पीड चैंपियनशिप वो हार गए। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में ब्रॉन ब्रेकर ने उनके ऊपर तगड़ा अटैक किया। उनकी हालत बहुत गंभीर हो गई थी। एंबुलेंस से उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।

इन सभी चीजों का फायदा एंड्राडे को मिला और उन्होंने स्पीड चैंपियनशिप हासिल कर ली। अब देखना होगा कि उनका ये टाइटल रन कितना लंबा चलेगा। ये भी देखना होगा कि उनका अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now