"आप इसे मिस नहीं करना चाहेंगे"- WWE Royal Rumble में होने वाले टाइटल मैच को लेकर Triple H का दिखा उत्साह, फैंस को दिया खास मैसेज

Ujjaval
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दिया फैंस को खास मैसेज
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दिया फैंस को खास मैसेज

Triple H: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के लिए लोगन पॉल (Logan Paul) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच मैच तय हो गया है। दोनों यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मुकाबले में आमने-सामने होंगे। स्मैकडाउन (SmackDown) के New Year's Revolution शो के साथ इस मैच को ऑफिशियल किया गया। अब ट्रिपल एच (Triple H) ने भी इस बड़े मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी और वो उत्साहित दिख रहे हैं।

WWE क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच ने लोगन पॉल और केविन ओवेंस के मैच के ऐलान के बाद शानदार पोस्ट साझा की। उन्होंने केविन और पॉल के मैच से जुड़ा पोस्टर शेयर करके इसे हाइप किया। उन्होंने कहा कि फैंस को इस मुकाबले को बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा,

"27 जनवरी 2023 को ट्रॉपिकाना फिल्ड में होने वाले Royal Rumble में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल अपने टाइटल को केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। आप इस मैच को मिस नहीं करना चाहेंगे।"

आप नीचे ट्रिपल एच की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार Kevin Owens को कैसे मिला Logan Paul के खिलाफ मैच?

पिछले महीने एक एपिसोड के दौरान लोगन पॉल ने ऐलान किया था कि उनकी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप का नंबर 1 कंटेंडर पाने के लिए एक टूर्नामेंट देखने को मिलेगा। इसमें केविन ओवेंस, कैरियन क्रॉस, बॉबी लैश्ले, ड्रैगन ली, कार्मेलो हेज, सैंटोस इस्कोबार, ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी ने हिस्सा लिया था। फाइनल में केविन ओवेंस और सैंटोस इस्कोबार ने जगह बनाई।

youtube-cover

केविन ने पहले राउंड में ऑस्टिन थ्योरी और सेमीफाइनल में कार्मेलो हेज को हराया। दूसरी ओर सैंटोस इस्कोबार ने पहले राउंड में ड्रैगन ली को मात दी और फिर बॉबी लैश्ले को पराजित करते हुए फाइनल में जगह बनाई। SmackDown के New Year's Revolution शो में टूर्नामेंट का फाइनल देखने को मिला। केविन ओवेंस और सैंटोस इस्कोबार ने अपने प्रदर्शन द्वारा फैंस का दिल जीत लिया।

इस मैच में सैंटोस ने प्रभावित किया लेकिन केविन ने अंत में स्टनर लगाकर पिन करते हुए जीत दर्ज की। केविन टूर्नामेंट जीतकर यूएस टाइटल के नंबर 1 कंटेंडर बन गए। मैच के बाद उन्होंने लोगन पॉल पर जबरदस्त पंच भी लगा दिया। एक बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा पता चला कि लोगन और केविन के बीच Royal Rumble 2024 में मैच होगा। देखना होगा कि उनका मैच कैसा रहता है।