WWE दिग्गज Triple H ने Raw में होने वाले दो धमाकेदार मैचों को किया हाइप, ऐतिहासिक टाइटल रन के लिए फेमस Superstar को बताया बड़ा खतरा

Ujjaval
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने Raw में होने वाले मैचों को लेकर बात की
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने Raw में होने वाले मैचों को लेकर बात की

Triple H: WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में कई बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट को हाइप करने के लिए WWE पर काफी बड़ा भार होगा। इसी बीच WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच (Triple H) ने रेड ब्रांड के शो में होने वाले दो बड़े मैचों को लेकर बात की।

ट्रिपल एच ने थोड़े समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ पोस्ट शेयर करके Raw में होने वाले दो धमाकेदार मुकाबलों को हाइप किया। द गेम ने कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर के मैच को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि कोडी रोड्स का रास्ता क्लियर है और दूसरी ओर ड्रू मैकइंटायर WrestleMania में अपनी राह को साफ करने के लिए सबकुछ कर सकते हैं। इसी के चलते उनका मैच रोचक रहेगा। उन्होंने कहा,

"एक सुपरस्टार जिनका WrestleMania का रास्ता साफ है और दूसरे जो अपना रास्ता साफ करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। WWE Raw में कोडी रोड्स vs ड्रू मैकइंटायर मैच होगा।"

आप नीचे ट्रिपल एच की पोस्ट देख सकते हैं:

ट्रिपल एच ने एक और पोस्ट में गुंथर और जे उसो के बीच होने वाले मुकाबले को हाइप किया। उनके अनुसार जे उसो, रिंग जनरल के ऐतिहासिक टाइटल रन के लिए सबसे बड़ा खतरा रह सकते हैं। उन्होंने कहा,

"ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन का संभावित तौर पर सबसे बड़ा खतरा सामने आ गया है। गुंथर अपने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को जे उसो के खिलाफ Raw में दांव पर लगाएंगे।"

आप नीचे ट्रिपल एच की यह सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Raw में Cody Rhodes vs Drew Mcintyre और Gunther vs Jey Uso मैच के अलावा कौन-कौन से मुकाबले होंगे?

WWE Raw के एपिसोड में कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच सिंगल्स मैच पर सभी की नज़र होगी। गुंथर और जे उसो का टाइटल मैच भी तगड़ा रह सकता है। इसके अलावा भी शो में अन्य मुकाबले देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि जजमेंट डे के फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट, डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना का सामना टैग टीम मुकाबले में द मिज़, आर-ट्रुथ और DIY से होगा।

WWE ने विमेंस Elimination Chamber मैच में बचे आखिरी स्पॉट के लिए बैटल रॉयल मैच का भी ऐलान किया है। इसके अलावा रेड ब्रांड के एपिसोड में चैड गेबल और आईवार के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा।

Quick Links