WWE Raw के अगले एपिसोड में होंगे कुछ धमाकेदार मैच, Cody Rhodes को दिग्गज के कारण करना पड़ेगा मुश्किल का सामना?

Ujjaval
WWE Raw में होंगे कुछ बड़े मैच
WWE Raw में होंगे कुछ बड़े मैच

Raw: WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस शो में कई अच्छे मैच देखने को मिलेंगे। यह एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) से पहले Raw का आखिरी एपिसोड है और ऐसे में कंपनी इसे खास बनाना चाहेगी। अब WWE ने रेड ब्रांड में होने वाले मैचों को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।

WWE ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा Raw में आयोजित होने वाले कुछ मैचों के बारे में जानकारी दी। कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच इस शो में सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा और यह संभावित रूप से शो को मेन इवेंट कर सकता है। ड्रू मैकइंटायर के डॉमिनेंट अंदाज के कारण मैच में कोडी को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा कंपनी ने चैड गेबल और आईवार के बीच मुकाबले का ऐलान कर दिया है।

गुंथर अपने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को जे उसो के खिलाफ दांव पर लगाने वाले हैं। गुंथर का टाइटल रन अभी तक शानदार रहा है लेकिन अब उनके सामने जे उसो के रूप में बड़ा चैलेंजर होगा। दोनों के बीच Raw में होने वाला यह मुकाबला काफी तगड़ा साबित हो सकता है। इस मैच में टाइटल चेंज के चांस कम है लेकिन अगर जे नए चैंपियन बनते हैं, तो फैंस को यह पल जरूर पसंद आएगा। इसके अलावा द मिज़, आर-ट्रुथ और DIY vs डॉमिनिक मिस्टीरियो, डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर और जेडी मैकडॉना 8 मैन टैग टीम मैच भी तय हो गया है।

विमेंस Elimination Chamber मैच के लिए बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन, टिफनी स्ट्रैटन और नेओमी के नाम का ऐलान हो गया है। अब इस मुकाबले में हिस्सा लेने वाली आखिरी प्रतियोगी का नाम भी Raw द्वारा सामने आएगा। शो में एक विमेंस बैटल रॉयल मैच देखने को मिलेगा और इसमें जीतने वाली रेसलर को आखिरी स्पॉट दिया जाएगा। आपको बता दें कि WWE द्वारा इस बैटल रॉयल मुकाबले के लिए ज़ोई स्टार्क, मीचीन, ज़ेलिना वेगा, एल्बा फायर और शेना बैज़लर को एडवर्टाइज किया जा रहा है। कुछ अन्य रेसलर्स भी इस मुकाबले का हिस्सा बन सकती हैं।

WWE Raw में होने वाले बैटल रॉयल मैच के पोस्टर में जगह नहीं मिलने पर Chelsea Green हुईं नाराज़

चेल्सी ग्रीन ने थोड़े समय पहले ही Raw के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स पर सवाल खड़े किए। विमेंस बैटल रॉयल मैच के पोस्टर में वो मौजूद नहीं हैं। यह चीज़ उन्हें पसंद नहीं आई। उन्होंने पोस्ट करके लिखा,

"यह ग्राफिक किसने बनाया और इसमें मेरा खूबसूरत चेहरा कहां है? एडम पीयर्स यह आपने ही किया है ना?"