WWE Clash at the Castle में जबरदस्त जीत के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हुआ चोटिल, टेंशन बढ़ने के बाद Triple H की प्रतिक्रिया आई सामने

Ujjaval
डेमियन प्रीस्ट को आई चोट पर WWE दिग्गज का बयान (Photo: WWE.com)
डेमियन प्रीस्ट को आई चोट पर WWE दिग्गज का बयान (Photo: WWE.com)

Triple H Talks Damian Priest Injury: WWE Clash at the Castle में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच वर्ल्ड हैवीवट टाइटल मैच देखने को मिला। मैच के दौरान प्रीस्ट का पैर रोप्स में फंस गया था। इसके बाद वो काफी दर्द में नज़र आए थे और यह देखकर फैंस टेंशन में आ गए। प्रीस्ट ने अंत में अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। अब ट्रिपल एच और डेमियन प्रीस्ट ने चोट पर अपडेट दिया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रिपल एच ने डेमियन प्रीस्ट की चोट को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया। उन्होंने बताया कि रेसलिंग में चोटिल होना आम बात है। उन्होंने कहा,

"मैं भी पहले इस स्थिति में रहा हूं। यह पूरी तरह से कांटेक्ट होने वाला गेम है। इंजरी का प्रतिशत 100% रहता है, कोई भी पूरी तरह से सही स्थिति में बाहर नहीं आता है। आप भले ही यहां लंबे समय तक काम करें लेकिन आप हमेशा ही कुछ समस्याओं और दर्द के साथ ही बाहर जाने वाले हैं। यह इस गेम का हिस्सा है। हम जो करते हैं, यह (चोट) उसका हिस्सा है और इसी वजह से हमें यह पसंद है।"

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने आगे कहा,

"जब मैंने डेमियन प्रीस्ट को उस स्थिति में देखा, मेरा दिल धड़कने लगा। मुझे कोई तरीका दिख ही नहीं रहा था कि वो चोटिल नहीं होंगे। जब मैंने उनसे बात की, तो उन्होंने बताया कि वो ठीक हैं। उन्होंने तुरंत यह बोल दिया था। मैं उम्मीद करता हूं कि जब मैं यहां से जाऊंगा, तो मुझे सिर्फ अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। अभी वो ठीक तरीके से चल रहे हैं और मुझे पक्का लगता है कि अभी उन्हें उनका जोश खींच रहा है।"

youtube-cover

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने अपनी चोट पर क्या कहा?

डेमियन प्रीस्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि वो ठीक हैं। WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने खुशखबरी देते हुए कहा,

"मुझे यह चीज़ अब बकवास लगती है। मैं अभी तक मेडिकल टीम के पास नहीं गया हूं। मैं यह (रेसलिंग) कर पाया और अब मैं आप लोगों से बात कर रहा हूं। मैं आप लोगों के सवालों का जवाब दे रहा हूं। आप सभी का स्वागत है। डॉक्टर्स मुझे चेक करेंगे लेकिन मैं अभी कहीं नहीं जा रहा। मैं एक पैर पर ड्रू मैकइंटायर को हराने में सफल रहा। इसी वजह से मुझे पक्का भरोसा है कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now