WWE Clash at the Castle में CM Punk ने तोड़ा 11 हजार फैंस का दिल, फेमस स्टार के साथ चीटिंग कर चैंपियन बनने के सपने को किया चकनाचूर

WWE Clash at the Castle का मेन इवेंट रहा जबरदस्त (Photo: WWE.com)
WWE Clash at the Castle का मेन इवेंट रहा जबरदस्त (Photo: WWE.com)

Cm Punk Costs Drew McIntyre: WWE Clash at the Castle का सफल समापन हो गया है। मेन इवेंट में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड की। इस मैच में बहुत बवाल मचा। सीएम पंक (CM Punk) भी नज़र आए। अंत में प्रीस्ट ने अपने टाइटल को रिटेन कर लिया।

ड्रू मैकइंटायर और डेमियन प्रीस्ट ने फैंस को अच्छा मैच दिया। ड्रू को होम कंट्री कारण फैंस का अच्छा समर्थन मिला। दोनों ने शुरूआत से ही एक-दूसरे पर तगड़े अटैक किए। प्रीस्ट का शुरू में दबदबा देखने को मिला। बाद में ड्रू ने वापसी की। चॉप, सुप्लेक्स और क्लोथ्सलाइन से दोनों ने एक-दूसरे की हालत खराब की।

मैकइंटायर और प्रीस्ट ने कई बार एक-दूसरे को पिन करने की कोशिश भी की लेकिन सफलता नहीं मिली। दोनोंं ने मुकाबले में जीत हासिल करने लिए सारी हदें पार की। ड्रू ने बैरिकेड पर भी डेमियन को जबरदस्त क्लेमोर किक मारी। हालांकि, इसके बाद प्रीस्ट ने भी रिंग के अंदर उन्हें साउथ ऑफ हैवन लगा दिया था।

मैच के दौरान प्रीस्ट अपने पांव से थोड़ा दिक्कत में दिखाई दिए। मुकाबले का अंत भी गजब का रहा। प्रीस्ट के कारण रेफरी बैरिकेड से टकरा कर चोटिल हो गए थे। मैकइंटायर ने प्रीस्ट को क्लेमोर लगाया लेकिन रेफरी का कुछ अता-पता नहीं था।

इसके बाद दूसरे रेफरी आए लेकिन उन्होंने काउंट नहीं किया। वो रेफरी कोई और नहीं बल्कि सीएम पंक थे। ड्रू ने पंक को धराशाई करने की सोची लेकिन ये दांव उनका उल्टा पड़ गया। पंक ने ड्रू को लो-ब्लो लगाकर उनकी हालत खराब कर दी। इसका पूरा फायदा प्रीस्ट ने उठाया। उन्होंने शानदार अंदाज में ड्रू को साउथ ऑफ हैवन लगाया और पिन करते हुए इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE WrestleMania XL में भी ड्रू मैकइंटायर को लगा था झटका

सीएम पंंक के कारण एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर को चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा है। वैसे फैंस ने उम्मीद तो लगाई थी कि वो इस मैच में जरूर आएंगे। WrestleMania XL में भी ड्रू को पंक के कारण वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। अब इन दोनों की राइवलरी आगे जबरदस्त देखने को मिलेगी। देखना होगा कि ड्रू का अगला कदम पंक के लिए क्या होगा। मैकइंटायर की हार से स्कॉटलैंड के फैंस का दिल जरूर टूटा होगा। एरीना में बैठे हुए लगभग 11 हजार फैंस भी उनकी हार पर निराश दिखाई दिए।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now