"कई लोग Brock Lesnar को महान नहीं मानते"- WWE दिग्गज ने SummerSlam 2023 के बाद दिया बड़ा बयान

..
WWE के क्रिएटिव हेड हैं ट्रिपल एच
WWE के क्रिएटिव हेड हैं ट्रिपल एच

WWE SummerSlam: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2023) के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंपनी के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच (Triple H) ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की जमकर तारीफ की है।

WWE SummerSlam में कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना तीसरी बार हुआ था। कई बेहतरीन मूव्स और उतार-चढ़ाव से भरे इस खतरनाक मैच में Royal Rumble 2023 विनर ने जीत दर्ज की। मैच खत्म होने के बाद फैंस को एक चौंकाने वाला मोमेंट देखने मिला था, जब लैसनर और कोडी ने हाथ मिलाकर एक-दूसरे के प्रति सम्मान व्यक्त किया था। लैसनर के साथ ऐसा बहुत ही कम देखने मिलता है।

SummerSlam के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंपनी के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच ने लैसनर की तारीफ की। उन्होंने कहा कि कई लोग ब्रॉक लैसनर को "Greatest of All Time" नहीं मानते हैं। द गेम ने कहा कि बीस्ट पीढ़ियों में मिलने वाले टैलेंटेड स्टार्स में से एक हैं। उनकी स्पोर्ट्स इंडस्ट्री में उपलब्धियों से सभी वाकिफ हैं। उन्होंने कहा,

"मेरे लिए ब्रॉक लैसनर एक बहुत ही अद्भुत एथलीट और व्यक्ति हैं। मैं नहीं मानता कि "Greatest of All Time" के लिए किसी के क्रेडिट की जरूरत होती है। वो बहुत ही टॉप के एथलीट हैं। UFC में भी वो बहुत ऊंचे मुकाम पर थे। आप चाहे कितनी भी बहस कर लें लेकिन वो महान कॉम्बैट एथलीट हैं। अगर बात स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हो, तो वो "Greatest of All Time" में से एक हैं। मुझे यह सही नहीं लगता कि दूसरे स्टाइल के रेसलर्स को महान माना जाता है, उन्हें नहीं। वो पीढ़ियों में मिलने वाला टैलेंट हैं।"
youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 के बाद Brock Lesnar and Cody Rhodes का हाथ मिलाना प्लान नहीं किया गया था

SummerSlam के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच ने कहा कि ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स ने मैच के बाद जिस तरह से एक-दूसरे के लिए सम्मान दिखाया था, वह फैंस के साथ-साथ बैकस्टेज मौजूद लोगों के लिए भी हैरान करने वाला था। उन्होंने कहा,

"मैंने सुना है कि कोडी रोड्स को मैच के बाद लैसनर के साथ हुए मोमेंट पर यकीन ही नहीं हो रहा है। ऐसा बिल्कुल भी प्लान नहीं किया गया था।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now