"मुझे गर्व है"- WWE Survivor Series: WarGames 2023 में Randy Orton की वापसी को लेकर Triple H ने दिया दिल छू लेने वाला बयान

ट्रिपल एच ने रैंडी ऑर्टन के रिटर्न पर बयान दिया है
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने रैंडी ऑर्टन के रिटर्न पर बयान दिया है

Randy Orton: WWE सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान फैंस को दो बड़े यादगार रिटर्न देखने को मिले। 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और सीएम पंक (CM Punk) एक बार फिर से WWE में वापस आ गए हैं। इसी कड़ी में ट्रिपल एच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रैंडी ऑर्टन के रिटर्न को लेकर बात की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रिपल एच ने रैंडी ऑर्टन की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें द वाइपर पर गर्व है कि किस तरह से उन्होंने अपनी चोट से उभरकर वापसी की है। उन्होंने दिल छू लेने वाला बयान देते हुए कहा,

"मुझे उनपर बहुत ज्यादा गर्व है और यह गर्व उन्हें सिर्फ एक परफॉर्मर के रूप में नहीं, बल्कि एक पिता, एक इंसान के रूप मिला हैं। मुझे रैंडी ऑर्टन पर गर्व है। जब आपको इस तरह की इंजरी होती है, तो आपसे बहुत चीज़ें दूर हो जाती हैं। मैं भी इस समय को देख चुका हूं, जहां लोग आपसे कह रहे होते कि आप इसे (रेसलिंग) दोबारा नहीं कर पाएंगे।"

रैंडी ऑर्टन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"ये एक कठिन समय होता है। वो लड़कर इस दौर से गुजरे हैं। वो फिर से रिंग में वापस आ गए हैं। वो रिंग में वापस आ गए हैं और ये पल उनका है। यह सच में एक अद्भुत समय है।"

WWE Survivor Series 2023 में Randy Orton की 554 दिनों बाद वापसी हुई

Survivor Series में कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो, सैमी ज़ेन और रैंडी ऑर्टन का सामना जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर से हुआ था। शुरुआत में रैंडी ऑर्टन इसका हिस्सा नहीं बने थे, लेकिन रिया रिप्ली, प्रीस्ट के Money in the Bank ब्रीफकेस के साथ बाहर आ गई थीं। उनके आते ही रैंडी ऑर्टन ने 554 दिनों के बाद वापसी की थी। उन्होंने मैकडॉना को हवा में RKO से हिट किया था। वहीं, कोडी रोड्स ने प्रीस्ट को अपना फिनिशर लगाकर टीम को जीत दिला दी।

रैंडी की वापसी के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उम्मीद है कि रैंडी आने वाले समय एक बार फिर से वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हो सकते हैं।