"हम आ गए हैं"- WWE दिग्गज Triple H ने Elimination Chamber इवेंट को लेकर दिया खास मैसेज

ट्रिपल एच ने WWE फैंस को एक मैसेज दिया है
ट्रिपल एच ने WWE फैंस को एक मैसेज दिया है

Triple H: रेसलमेनिया 40 (WrestleMania 40) से पहले WWE के प्रीमियम लाइव इवेंट एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) पर सभी की निगाह टिकी हुई है। WWE चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच (Triple H) इस समय इवेंट को लेकर किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी बीच शो से पहले ट्रिपल एच ने फैंस को मैसेज दिया है।

इस बार Elimination Chamber 2024 ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में मौजूद ऑप्टस स्टेडियम में होगा। इस इवेंट के लिए WWE ने पहले ही कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। मेंस Elimination Chamber में ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन, बॉबी लैश्ले, एलए नाइट, केविन ओवेंस और लोगन पॉल जैसे स्टार्स नज़र आएंगे। इसके अलावा विमेंस Elimination Chamber मैच में बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन, नेओमी, राकेल रॉड्रिगेज़ और टिफनी स्ट्रैटन हिस्सा लेंगी। वहीं, होमटाउन स्टार रिया रिप्ली भी अपना टाइटल डिफेंड करेंगी।

इसी बीच ट्रिपल एच ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने बताया है कि वो Elimination Chamber के लिए पर्थ में आ गए हैं और वो इस शो के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस स्टोरी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

"पर्थ, हम आ गए हैं।"

Triple H ने Elimination Chamber के लिए WWE फैंस को दिया न्योता

इससे पहले ट्रिपल एच ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में उन्होंने फैंस को शो में आने के लिए न्योता दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा,

"ऑस्ट्रेलिया के WWE फैंस, ये वो समय है। यही साल का वो समय है, जब रोड टू WrestleMania शुरू हो गया है और वहां जाने का रास्ता पर्थ, ऑस्ट्रेलिया से होकर जाता है। हम इस शानदार इवेंट से बस कुछ ही दिन दूर हैं और हम ऐसे पलों को छोड़कर यहां से जाएंगे, जिसकी बात बाद में पूरी दुनिया करेगी।"

उन्होंने आगे कहा,

"Elimination Chamber के लिए सारे मैच तय हो गए हैं। रोड टू WrestleMania को लेकर भी तैयारियां पूरी हो गई हैं। ये इस साल का सबसे अच्छा समय है। हम नहीं बता सकते हैं कि हम पर्थ आने को लेकर कितना ज्यादा उत्साहित हैं और जब हम वहां पहुंच जाएंगे, तो बस एक ही सवाल किया जाएगा कि क्या आप तैयार हैं?"