Create

ट्रिपल एच सहित 8 फेमस रेसलर्स को कोरोना होने की खबर सामने आई, WWE में मची अफरातफरी?

ट्रिपल एच(Triple H)
ट्रिपल एच(Triple H)
reaction-emoji
PANKAJ

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच(Triple H) का WWE बैकस्टेज और मैनेजमेंट टीम में बहुत बड़ा रोल हैं। हाल ही में खबर आई कि इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) और NXT के शो में बैकस्टेज ट्रिपल एच नहीं थे। ये भी खबर आई थी कि NXT में कोविड-19 ने फिर से दस्तक दे दी है और कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि ट्रिपल एच भी इसकी चपेट में आ गए है।

यह भी पढ़ें: WWE पर फूटा दिग्गज का गुस्सा, रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, 129 किलो का सुपरस्टार बनेगा यूनिवर्सल चैंपियन?

WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर बड़ी खबर

ट्रिपल एच की WWE में मौजूदगी बहुत बड़ी चीज हैं क्योंकि आने वाले समय में बहुत बड़े इवेंट होने वाले हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि ट्रिपल एच इस समय क्वारंटीन है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि उनकी स्थिति कैसी है इस बात को छिपा कर रखा गया है। हालांकि अभी इस बात का पूरी तरह खुलासा नहीं हुआ है कि वो कोविड-19 से पीड़ित हैं या नहीं। अभी जिस तरह की खबरें आ रही है उससे लग रहा है कि वो इस स्थिति से गुजर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:8 WWE सुपरस्टार्स जो फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं और उनका पसंदीदा क्लब कौन सा है

ट्रिपल एच की अनुपस्थिति में रोड डॉग और शॉन माइकल्स के पास NXT की जिम्मेदारी हैं। सबसे बड़ी बात है कि इस हफ्ते लियोन रफ, टिमोथी टैरचर, जॉन गार्गानो, कैंडिस, पीट डन, MSK और ग्रिज़ल्ड यंग वेटरन्स NXT के शो में नहीं थे। ये सभी सुपरस्टार्स कोविड- 19 से पॉजिटिव हैं या नहीं ये बात सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल नहीं होना चाहिए

WrestleMania 37 को अब बस तीन हफ्तों का समय बचा हुआ है और इस बार ये दो दिन का होगा। 10 और 11 अप्रैल को WWE के इस बड़े इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में लाइव फैंस की वापसी भी होने वाली हैं क्योंकि पिछले एक साल से फैंस एरीना में नजर नहीं आए है। ट्रिपल एच का इस शो में रहना बहुत जरूरी हैं क्योंकि उनके पास कई जिम्मेदारियां इस समय हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...