'इतिहास रचा गया है' - WWE Night of Champions में Seth Rollins के World Heavyweight Champion बनने पर दिग्गज ने दी खास प्रतिक्रिया

seth rollins world heavyweight champion_
सैथ रॉलिंस की चैंपियनशिप जीत पर दिग्गज की खास प्रतिक्रिया

WWE: WWE Night of Champions 2023 ने शुरू से लेकर अंत तक फैंस का भरपूर मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शो की शुरुआत सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच से हुई, जिसमें रॉलिंस ने धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज कर चमचमाती वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बेल्ट अपने नाम कर ली है। अब ट्रिपल एच (Triple H) ने ट्विटर पर एक खास प्रतिक्रिया देकर रॉलिंस का मनोबल बढ़ाया है।

WWE के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच ने ट्विटर पर खुशी जताते हुए लिखा:

"इतिहास रचा गया। WWE Night of Champions की शुरुआत इस धमाकेदार चैंपियनशिप मैच के साथ हुई। आपके नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को बहुत-बहुत बधाई।"

आपको याद दिला दें कि जब सैथ रॉलिंस ने स्टाइल्स को पिन किया तब ट्रिपल एच खुद बेल्ट को अपने हाथों में लेकर रिंग में आए और रॉलिंस के हाथों में सौंपा। इस मोमेंट को देखकर कहा जा सकता है कि ट्रिपल एच की क्रिएटिव टीम के अंडर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का टाइटल रन बहुत आइकॉनिक बन सकता है।

Night of Champions की जीत के बाद WWE Raw में कौन बन सकता है Seth Rollins का चैलेंजर?

कुछ हफ्तों पहले जब वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप की वापसी करवाई गई, तब कहा गया था कि इस बेल्ट को Raw का हिस्सा बनाया जाएगा। इसलिए अब नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने के बाद सैथ रॉलिंस रेड ब्रांड में बने रहेंगे, लेकिन अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर कौन से सुपरस्टार्स रॉलिंस के अगले चैलेंजर बन सकते हैं।

कोडी रोड्स इस समय ब्रॉक लैसनर के साथ फिउड में व्यस्त हैं, वहीं केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के रूप में 2 टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स अपने टैग टीम टाइटल रन पर फोकस कर रहे हैं। आपको बता दें कि Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट को इस बार काफी हाइप किया जा रहा है।

एलए नाइट उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें MITB लैडर मैच में जीत के प्रबल दावेदारों में से एक के रूप में देखा जा रहा है। संभव है कि नाइट को चैंपियन के साथ स्टोरीलाइन देकर एक नई शुरुआत दी जाए। वहीं ऐसा भी संभव है कि ड्रू मैकइंटायर हील कैरेक्टर में वापसी करते हुए चैंपियन बनने का दावा करें। कुल मिलाकर देखा जाए तो रॉलिंस के प्रतिद्वंदी के रूप में WWE के पास फिलहाल काफी विकल्प मौजूद हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now