WWE हॉल ऑफ फेमर ने 17 साल में पहली बार लाइव इवेंट में की रेसलिंग, घरेलू फैंस के सामने ही हैंडीकैप मैच में मिली करारी हार

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Trish Stratus: WWE लाइव इवेंट अक्सर यादगार पलों और घटनाओं से भरे होते हैं। इस हफ्ते का सुपरशो भी अलग नहीं था क्योंकि ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) ने लगभग 17 वर्षों में अपने पहले हाउस शो मैच में रेसलिंग की।

कंपनी ने शनिवार 19 अगस्त को लाइव इवेंट की मेजबानी की। यह शो कनाडा के ओटावा, ओंटारियो में कैंडियन टायर सेंटर में हुआ और इसमें सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स के बीच स्ट्रीट फाइट के अलावा कई टाइटल मैच शामिल थे।

कनाडा से होने के नाते ट्रिश स्ट्रेटस ने भी अपने घरेलू फैंस के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 47 वर्षीय दिग्गज ने ज़ोई स्टार्क के साथ मिलकर टू-ऑन-वन हैंडीकैप मैच में बैकी लिंच का सामना किया। यह लगभग 17 वर्षों में हॉल ऑफ फेमर का पहला हाउस शो मैच भी था, आखिरी मैच 2006 में उन्होंने लिटा के खिलाफ लड़ा था। हालांकि वो इस बार जीत हासिल करने में नाकाम रहीं।

ट्रिश स्ट्रेटस
ट्रिश स्ट्रेटस

ट्रिश स्ट्रेटस और बैकी लिंच की राइवलरी कुछ महीनों से चल रही हैं। हालांकि दोनों की स्टोरी को लंबा खींचा गया है। दोनों का पहले दो बार आमना-सामना हो चुका है, दोनों ही मौकों पर ज़ोई स्टार्क ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। दोनों के बीच Night of Champions में मुकाबला हुआ था। वहां पर ट्रिश ने जीत हासिल की थी।

WWE Raw में भी हुआ था मुकाबला

पिछले हफ्ते Raw में भी दोनों के बीच मुकाबला हुआ था। नियम के अनुसार स्टार्क को रिंगसाइड से बैन किया गया था। दोनों ने फैंस को अच्छा मैच दिया लेकिन अंत खास नहीं रहा। दोनों फैंस के बीच से लड़ते-लड़ते बैकस्टेज चले गए और मैच डबल काउंट-आउट में खत्म हुआ। बैकस्टेज बैकी के ऊपर स्टार्क ने भी हमला किया था।

WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने बाद में ट्रिश स्ट्रेटस से कहा कि वह अगले हफ्ते स्टील केज मैच में बैकी लिंच का सामना करेंगी। इससे पहले हॉल ऑफ फेमर ने इस तरह के किसी भी मैच में हिस्सा नहीं लिया है। पहली बार वो स्टील केज मैच में नज़र आएंगी। अब देखना होगा कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों क्या बवाल मचाएंगे।

दोनों के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला
दोनों के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now