जबरदस्त हील बन सकते हैं, WWE में Roman Reigns की बादशाहत खत्म करने वाले दिग्गज को लेकर The Undertaker का चौंकाने वाला दावा

Ujjaval
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स को लेकर दिया बयान
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स को लेकर दिया बयान

Cody Rhodes: WWE फैंस द्वारा कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को जबरदस्त सपोर्ट मिलता है। वो अभी कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस रेसलर्स हैं। रोड्स ने हाल ही में अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल पर कब्जा किया है। हर एरीना में रोड्स को जबरदस्त चीयर मिलती है। इसी बीच द अंडरटेकर (The Undertaker) को लगता है कि अमेरिकन नाईटमेयर एक बेहतरीन हील बन सकते हैं।

Six Feet Under with Mark Calaway पॉडकास्ट पर द अंडरटेकर ने कई चीज़ों को लेकर बात की। इस बीच उन्होंने बताया कि कोडी रोड्स एक जबरदस्त विलन बन सकते हैं। उन्हें लगता है कि अगर अमेरिकन नाईटमेयर चाहे, तो वो बेहतरीन हील रेसलर बन सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं पता कि वो बतौर चैंपियन (कैरेक्टर में) बदलाव करेंगे, या नहीं। मुझे नहीं पता कि वो किस तरह का रास्ता अपनाएंगे। मुझे लगता है कि वो एक अच्छे हील होंगे। वो मुझे एक हील सुपरस्टार की वाइब देते हैं। मैं उन्हें आसानी से बुरा इंसान और इससे ज्यादा बेहतर बनते हुए देख सकता हूं। भावनाओं में मत बहना, यह सिर्फ एक ऑन-स्क्रीन वर्क है लेकिन ऐसा (हील टर्न) हो सकता है। मुझे उनके कैरेक्टर में यह चीज़ महसूस होती है।"

WWE फैंस के सपोर्ट के कारण ही कोडी रोड्स को मिला WrestleMania मेन इवेंट करने और अपनी कहानी खत्म करने का मौका

कोडी रोड्स ने 2024 का Royal Rumble मैच जीता था और फिर उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने के संकेत दिए थे। बाद में एक शो के दौरान रोमन रेंस और कोडी रोड्स का सैगमेंट देखने को मिला। इसी बीच रोड्स ने क्लियर कर दिया कि वो रोमन से नहीं लड़ेंगे। द रॉक ने वापसी की और रोमन रेंस को कंफ्रंट किया।

कोडी रोड्स के हाथ से अपनी स्टोरी खत्म करने का मौका जाने लगा। यह चीज़ संभावित तौर पर फैंस को पसंद नहीं आई। उन्होंने WWE का खूब विरोध करते हुए रोड्स का सपोर्ट किया। इसी के चलते WWE ने मौजूदा समय के सबसे बड़े ड्रीम मैच रोमन रेंस vs द रॉक के प्लान को कैंसिल कर दिया। WrestleMania XL में काफी मुश्किलें पार करते हुए रोड्स ने इतिहास रचते हुए रोमन के 1316 दिनों के टाइटल रन का अंत करते हुए चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। फैंस के सपोर्ट के कारण ही यह संभव हो पाया।