"आपको AEW में नहीं जाना चाहिए था"- The Undertaker ने दो WWE दिग्गजों को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने दो रेसलर्स को अपने माउंट रशमोर से हटा दिया है
WWE दिग्गज ने दो रेसलर्स को अपने माउंट रशमोर से हटा दिया है

The Undertaker: WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर (The Undertaker) के पास सालों का अनुभव है। उन्होंने बहुत सारे रेसलर्स के साथ मैच लड़े हैं। इनमें बड़े कद वाले रेसलर्स शामिल हैं। रेसलिंग के इस दिग्गज ने हाल में अपनी पसंद के चार रेसलर्स चुने। यह चारों उस माउंट रशमोर का हिस्सा बनाए गए हैं, जिसमें सिर्फ बड़े कद वाले परफॉर्मर शामिल हैं।

अंडरटेकर ने इसमें से दो लोगों के नाम हटा दिए। यह दोनों रेसलर्स पहले WWE का हिस्सा थे लेकिन बाद में इन्होंने AEW ज्वाइन कर ली थी। इस कारण से ही पूर्व टैग टीम चैंपियन ने इनका नाम अपनी लिस्ट में से हटा दिया था। मार्क हेनरी और पॉल वाइट (WWE में बिग शो) का नाम इस लिस्ट का हिस्सा नहीं बन सका।

Six Feet Under with Mark Calaway में टेकर ने योकोजूना और वेडर का नाम लिया लेकिन इन दोनों का नाम हटा दिया। आपको बताते चलें कि दोनों ही रेसलर्स का अंडरटेकर के साथ मैच हो चुका है। मार्क हेनरी ने तो WrestleMania 22 में अंडरटेकर के खिलाफ हुए अपने मैच के बारे में भी बताया था। अंडरटेकर ने एक मजाकिया लहजे में ऐसा करने का कारण भी बताया। उन्होंने कहा,

"क्या मैं एक मेंशन लिस्ट बना सकता हूं? ऐसा इसलिए क्योंकि हमारे पास कई अच्छे रेसलर्स थे, जैसे मार्क हेनरी, वह साइज में काफी बड़े हैं। ऐसे ही द बिग शो भी बहुत बड़े थे। आपको हमारी कंपनी नहीं छोड़नी चाहिए थी। आपको उस दूसरी जगह नहीं जाना चाहिए था। इसकी वजह से आप आखिरी चार का हिस्सा नहीं बन पाए।"

youtube-cover

क्या WWE दिग्गज The Undertaker को एक मैच लड़ना चाहिए?

माइक चियोडा WWE में रेफरी के तौर पर काम कर चुके हैं। उन्होंने अंडरटेकर को काम करते हुए देखा है। वह अब भी चाहते हैं कि अंडरटेकर को एक मैच के लिए वापस आना चाहिए

अंडरटेकर इस समय किसी कहानी का हिस्सा नहीं हैं। WrestleMania में अभी कुछ समय बाकी है. इसलिए इस उम्मीद को नकारा नहीं जा सकता है। यह देखना होगा कि टेकर और WWE इस बात के लिए तैयार होते हैं, या नहीं। वैसे फैंस तो हर रेसलर की धमाकेदार वापसी को देखना ही चाहते हैं।