Create

"आप Roman Reigns को हरा नहीं पाएंगे" - WWE दिग्गज ने Drew Mcintyre को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस

Drew Mcintyre and Roman Reigns: ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में होने जा रहे मैच से पहले उनके दोस्त और WWE दिग्गज वेड बैरेट (Wade Barrett) ने चौंकाने वाला बयान दिया है। वेड बैरेट की माने तो ड्रू मैकइंटायर Clash at the Castle में रोमन रेंस को हरा नहीं पाएंगे।

बता दें, WWE The Bump के हालिया एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर मौजूद थे और उन्होंने रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर अपने विचार शेयर किये। इस एपिसोड के अंत में ड्रू मैकइंटायर को वेड बैरेट का वीडियो मैसेज मिला जिसमें उन्होंने कहा था कि मैकइंटायर अगले इवेंट में रोमन रेंस को शायद ही हरा पाएंगे।

youtube-cover

वेड बैरेट ने वीडियो मैसेज में कहा-

"मैं जानता हूं कि आप कार्डिफ, Clash at the Castle में बहुत बड़े मैच का हिस्सा हैं। मैं आपको गुड लक विश करना चाहूंगा। हमारा लंबा इतिहास रहा है। मैं आपको अच्छे से जानता हूं। हम साथ रहा करते थे। अगर आप चैंपियनशिप जीतते हैं तो मुझे गर्व महसूस होगा लेकिन मेरे पास एक बुरी खबर है। ईमानदारी से कहूं तो आप लोगों के पास रोमन रेंस को हराने के जीरो चांस हैं इसलिए गुड लक। आपको इसकी जरूरत पड़ेगी।"

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस के खिलाफ उनके मैच को लेकर किये गए दावे को लेकर ड्रू मैकइंटायर ने वेड बैरेट को दिया जवाब

Squatting and getting ready for #WWENXT tweet along. Fun fact, @VicJosephWWE squats more than @StuBennett these days https://t.co/R1GOHN9HrV

ड्रू मैकइंटायर ने वेड बैरेट की बातों को मजाक में लिया और उन्होंने वेड बैरेट को जवाब देते हुए कहा-

" मुझे इसी की आशा थी। जब उन्होंने शुरूआत में कुछ अच्छी चीज़ें कहीं थी तो मैं हैरान रह गया था। मुझे बिल्कुल भी विश्वास नहीं हुआ था। उन्होंने ट्विटर पर कई बार मेरा मजाक उड़ाने की कोशिश की और मैंने हर बार उन्हें बेहतरीन जवाब देते हुए चुप करा दिया। अगर मैं चाहूं तो ऑर्लेंडो आकर आप पर हमला कर सकता हूं। NXT टैलेंट्स के सामने आपको सबक सिखा सकता हूं। मैं युवा NXT टैलेंट को यह भी सलाह देना चाहूंगा कि वो वेड बैरेट की बिल्कुल नहीं सुने।"

यह देखना रोचक होगा कि वेड बैरेट ऑन-स्क्रीन ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी शुरू करने के लिए रिंग में वापसी करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment