Roman Reigns के पिता के निधन के बाद Bloodline मेंबर्स समेत कई WWE दिग्गज हुए भावुक, सोशल मीडिया के जरिए दिल छू लेने वाला संदेश देते हुए दी श्रद्धांजलि

WWE, Roman Reigns, Sika Anoa
WWE दिग्गज रोमन रेंस के पिता के निधन से रेसलिंग जगत शोक में डूब चुका है (Photo:WWE.com)

Roman Reigns Father Sika Anoa'i Tribute: हाल ही में WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के पिता सिका अनोआ'ई (Sika Anoa'i) का निधन हो गया। सिका के निधन के वक्त उनकी उम्र 79 साल थी। WWE ने हाल ही में रोमन के पिता के निधन पर शोक प्रकट किया था। अब ब्लडलाइन मेंबर्स समेत कई दिग्गज ने भावुक होकर सोशल मीडिया के जरिए दिल छू लेने वाला संदेश देते हुए रेंस के पिता को श्रद्धांजलि दी है।

बता दें, ब्लडलाइन मेंबर टामा टोंगा और पॉल हेमन ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी लगाकर सिका अनोआ'ई को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं, रियल लाइफ ब्लडलाइन मेंबर रिकिशी ने अपने अंकल सिका को ट्रिब्यूट देते हुए उनकी आत्मा को शांति मिलने की बात कही। इसके साथ रिकिशी ने X पर अपने अंकल की याद में लिखा,

"मेरी अंकल की जड़ें समोआ से जुड़ी हुई थी। उन्होंने अपने प्रोफेशनल और बेहतरीन टैलेंट्स के जरिए दुनिया भर में काफी नाम कमाया। वो वाइल्ड थे और मेरे पास उनसे जुड़ी कई कहानियां है लेकिन अभी के लिए मैं उनके साथ चीज़ों को अनुभव करने के लिए आभार प्रकट करना चाहता हूं। वो हमेशा मेरे दिल और दिमाग में रहेंगे।"

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्लडलाइन जॉइन करने वाले जैकब फाटू ने भी दिवंगत सुपरस्टार सिका अनोआ'ई के निधन को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने हाल ही में X पर रोमन रेंस के पिता की तस्वीर पोस्ट करते हुए 'लव यू अंकल सिका' लिखा।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने रोमन रेंस के पिता के निधन पर शोक प्रकट किया

16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर ने रोमन रेंस के पिता के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दिया। रिक ने X पर सिका अनोआ'ई के निधन पर शोक प्रकट करते हुए लिखा,

"मुझे सिका के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ है। आपकी लिगेसी आपके बेटे रोमन की महानता के साथ हमेशा जारी रहेगी। आपकी आत्मा को शांति मिले।"

रोमन रेंस ने इस मुश्किल समय में उनका और उनके परिवार का सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया के जरिए फैंस को धन्यवाद दिया है। यही नहीं, रोमन इस दुख की घड़ी में खुद को व्यस्त रखने की कोशिश कर रहे हैं और वो हाल ही में एक अस्पताल में जाकर छोटे बच्चों से मिलते हुए दिखाई दिए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now