COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Live Event रिजल्ट्स, 30 सितंबर 2018: द शील्ड ने बिखेरा जलवा

न्यूज़
1.90K   //    02 Oct 2018, 16:33 IST

<p>


WWE रॉ का लाइव इवेंट 30 सितंबर (भारत में 1 अक्टूबर) को ब्रिटिश कोलंबिया के अबॉट्सफोर्ड में हुआ। यहां रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स ने शिरकत की और मैचों में हिस्सा लिया। फैंस को केविन ओवंस, रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, जिंदर महल जैसे बड़े सुपरस्टार्स नजर आए। मेन इवेंट में द शील्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम का जलाव दिखा।

अबॉट्सफोर्ड में हुए लाइव इवेंट के मैचों के परिणाम:

WWE क्रूजरवेट चैंपियन सैड्रिक एलैक्जेंडर का सामना टाइटल मैच में बडी मर्फी के साथ हुआ। मर्फी पर जीत हासिल करते हुए सैड्रिक ने अपने टाइटल का बचाव किया।

केविन ओवंस का सामना जैक रायडर के साथ हुआ। इस मैच में जैक रायडर को फेस होने के बावजूद बू किया गया। मैच में जीत केविन ओवंस की हुई।

इसी रात केविन ओवंस ने दूसरा मैच भी लड़ा। यहां उन्हें बॉबी लैश्ले के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

जिंदर महल ने नो वे होज़े के खिलाफ जीत हासिल की। कुछ महीनों पहले मेन इवेंट मैचों में लड़ने वाले जिंदर महल अब एक जॉबर बनकर रह गए हैं।

सिंगल्स मैच में टायलर ब्रीज़ ने माइक कनेलिस को पराजित किया।

द ऑथर्स ऑफ पेन का सामना चैड गेबल और बॉबी रूड की नई टैग टीम के साथ हुआ। मैच में ऑथर्स ऑफ फेन के अकम और रेजर ने जीत हासिल की।

बैरन कॉर्बिन ने फिन बैलर को पराजित किया। पहले मैच बैलर ने जीता लेकिन एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने मैच को फिर से शुरु करवा दिया।

डैना ब्रूक, एंबर मून और नटालिया की तिकड़ी ने रूबी रायट, साराह लोगन और एलिसा फॉक्स को पराजित किया। मैच में लिव मॉर्गन रिंग साइड पर मौजूद थी। पिछले हफ्ते रॉ के दौरान उन्हें सिर में गंभीर चोट लगी थी।

मेन इवेंट मैच में द शील्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और रॉ टैग टीम चैंपियंस ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर को पराजित किया

Topics you might be interested in:
Fetching more content...