WWE Live Event रिजल्ट्स: 5500 फैंस के सामने ड्रू मैकइंटायर ने 13 बार के पूर्व चैंपियन को हराया

Ankit
ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

WWE का पूरा ध्यान इस वक्त एलिमिनेशन चैंबर पर है उसके बाद रेसलमेनिया 36 पर। अब WWE का लाइव इवेंट एलेनटाउन में हुआ। इस शो को देखने के लिए करीब 5500 फैंस पहुंचे। बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस, ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन, फीन्ड और डेनियल ब्रायन समेत कई सारे सुपरस्टार्स को इस लाइव इवेंट में देखा गया।

चलिए नजर डाल लेते हैं लाइव इवेंट के परिणामों पर-

-स्ट्रीट प्रोफिट्स और केविन ओवेंस ने अपने दुश्मन सैथ रॉलिंस और AOP (एकम और रेजार) को हराया। ओवेंस ने स्टनर लगाकर जीत दर्ज की थी। जानकारी के लिए बता दें कि केविन ओवेंस का मैच एलिमिनेशन चैंबर में नहीं होने वाला है।

ये भी पढ़ें-"विंस मैकमैहन मेरे साथ 7 घंटे की फ्लाइट में रेसलिंग करना चाहते थे"

-ब्रॉक लैसनर से लड़ चुके सुपरस्टार रिकोशे ने रोल पिन करके बॉबी लैश्ले जैसे तगड़े सुपरस्टार को हराया।

-स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच में द मिज और जॉन मॉरिसन की जोड़ी ने न्यू डे को हराया। हालांकि रिपोर्टस के मुताबिक न्यू डे के मेंबर जेवियर वुड्स को बैकस्टेज देखा गया था। वुड्स चोट के कारण बाहर हैं।

-शायना बैजलर ने आसानी से लिव मॉर्गन को हरा दिया। जिसके बाद रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने कदम रखा और शायना बैजलर को एलिमिनेश चैंबर के लिए चेतावनी दी।

-रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने ट्रिपल थ्रेट मैच में असुका और शार्लेट फ्लेयर को ढेर किया।

-एलिस्टर ब्लैक और वाइकिंग रेसडर्स ने एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन को हराया।

-पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड ने डेनियल ब्रायन को सिस्टर एबिगेल मारकर हराया।

-ड्रू मैकइंटायर ने 13 बार पूर्व चैंपियन ने रैंडी ऑर्टन पर जीत दर्ज की। ड्रू ने ऑर्टन को क्लोमोर किक मारी। ड्रू इस वक्त ब्रॉक लैसनर के सबसे बड़े दुश्मन हैं और रेसलमेनिया 36 में उनके खिलाफ लड़ने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं