Create

WWE के बड़े इवेंट में भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन को लगा बड़ा झटका, दिग्गजों ने दर्ज की जबरदस्त जीत 

WWE यूके टूर का आखिरी इवेंट मेनचेस्टर में हुआ जिसमें कई जबरदस्त मुकाबले हुए
WWE यूके टूर का आखिरी इवेंट मेनचेस्टर में हुआ जिसमें कई जबरदस्त मुकाबले हुए
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE के यूके टूर का आखिरी इवेंट मेनचेस्टर में हुआ। इस इवेंट में भी रॉ (Raw), स्मैकडाउन (SmackDown), NXT और NXT यूके के सुपरस्टार ने हिस्सा लिया। मेनचेस्टर लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 7 मैच हुए, जिसमें चैंपियनशिप के लिए भी 3 मुकाबले हुए।

टॉमैसो सिएम्पा ने NXT चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच, तो शिंस्के नाकामुरा ने आईसी चैंपियनशिप और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को शार्लेट फ्लेयर ने सिंगल्स मैच में डिफेंड किया। इसके अलावा इवेंट में दो नॉन टाइटल सिंगल्स मैच और दो टैग टीम मुकाबले भी देखने को मिले। Wrestling Bodyslam ने मेनचेस्टर में हुए लाइव इवेंट के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।

शार्लेट फ्लेयर, साशा बैंक्स, भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल, सिजेरो, शेमस, फिन बैलर, शिंस्के नाकामुरा, सैमी जेन, टॉमैसो सिएम्पा, ब्रॉन ब्रेकर, ड्रू मैकइंटायर, वॉल्टर, जैफ हार्डी, मैडकैप मॉस, हैप्पी कॉर्बिन, नटालिया और शायना बैज़लर ने इस इवेंट में हिस्सा लिया।

आपको बता दें कि मेनचेस्टर में हुए शो के मेन इवेंट में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर और साशा बैंक्स के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। जिंदर महल भी आईसी चैंपियनशिप को जीतने के काफी करीब आए, लेकिन वो इस टाइटल को जीतने में कामयाब नहीं हुए।

आइए नजर डालते हैं मेनचेस्टर में हुए WWE Live Event में हुए सभी मैचों में किन सुपरस्टार्स को जीत मिली:

#) WWE सुपरस्टार्स सिजेरो और फिन बैलर ने टैग टीम मुकाबले में वॉल्टर और शेमस को हराया।

#) पूर्व विमेंस चैंपियन नटालिया ने सिंगल्स मुकाबले में शायना बैज़लर को मात दी।

#) WWE दिग्गज जैफ हार्डी ने सिंगल्स मुकाबले में DQ के जरिए मैडकैप मॉस को हराया।

#) SmackDown के दो बड़े सुपरस्टार्स जैफ हार्डी और ड्रू मैकइंटायर ने टैग टीम मुकाबले में हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस को शिकस्त दी।

#) NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा ने ट्रिपल थ्रेट मैच में सैमी जेन और ब्रॉन ब्रेकर को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) शिंस्के नाकामुरा ने सिंगल्स मुकाबले में जिंदर महल को हराते हुए WWE आईसी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया। भारतीय मूल के सुपरस्टार महल को बड़ा झटका लगा और वो नए चैंपियन बनने में कामयाब नहीं हुए।

#) मेनचेस्टर शो के मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर ने साशा बैंक्स को सिंगल्स मैच में हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

United Kingdom…THANK YOU AND GOODNIGHT!! 🇬🇧🇬🇧🇬🇧 #WWEManchester https://t.co/uZdLQdtooB
.@WWESheamus said he would never 𝐄𝐕𝐄𝐑 put on a @ManCity jersey…@WWECesaro had other ideas! 😂 #WWEManchester 🇬🇧 https://t.co/bNbGPMaYEv
After losing the match (and a bet with @kylewalker2), @WWESheamus had to wear a @ManCity shirt - with an assist from @WWECesaro! #WWEManchester @WWEUK https://t.co/wcdB0WfiZp

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...