WWE Live Event रिजल्ट्स, एडिनबर्ग: 16 फरवरी, 2019

Enter caption

टैक्सस के एडिनबर्ग शहर में WWE ने रॉ के लाइव इवेंट का आयोजन किया। एलिमिनेशन चैंबर से पहले इस लाइव इवेंट में कई सारे सुपरस्टार्स ने अपने जलवे बिखेरे।

आपको बता दें कि WWE अमेरिका में शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को लाइव इवेंटों का आयोजन करवाती है। इन लाइव इवेंटों का टीवी पर प्रसारण नहीं किया जाता है। रैसलिंग इंक के जरिए लाइव इवेंट के नतीजों की जानकारी सामने आई।

एडिनबर्ग में हुए लाइव इवेंट के मैचों के नतीजे

-मोजो राउली का सामना सिंगल्स मैच में टायलर ब्रीज के साथ हुआ। इस मैच में हील सुपरस्टार मोजो राउली ने जीत हासिल की। मोजो राउली पिछले कुछ समय से रॉ में आकर वीडियो पैकेज करते हुए दिख रहे हैं।

-द लूचा हाउस पार्टी ने भारतीय मूल के रैसलर सुनील सिंह, समीर सिंह और जिंदर महल को हराया।

-WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले का सामना ट्रिपल थ्रेट मैच में डीन एम्ब्रोज़ और अपोलो क्रूज़ के साथ हुआ। 'द माइटी' लैश्ले ने मैच को जीतकर टाइटल का कामयाबी के साथ बचाव किया।

-WWE रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी का सामना एलिमिनेशन चैंबर से पहले रूबी रायट के साथ हुआ। इस मैच को रोंडा ने ही जीता। एलिमिनेशन चैंबर में भी दोनों ही सुपरस्टार्स का सामना होगा और मैच का नतीजा भी कुछ यही होने वाला है।

-ड्रू मैकइंटायर का सामना इलायस के साथ हुआ, जहां जीत मैकइंटायर की हुई। इस मैच की खास बात ये रही कि दोनों ही सुपरस्टार हील हैं।

-WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस द रिवाइवल ने चैड गेबल और बॉबी रूड के खिलाफ अपने टाइटल का बचाव किया।

-मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच हुआ। इन दोनों ही सुपरस्टार्स की दुश्मनी लंबे समय से चली आ रही है। जीत यहां बेबीफेस रैसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन की हुई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं