Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स: भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन की एक और करारी हार, मेन इवेंट में दिग्गज ने मचाया बवाल 

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने अपने होमटाउन फैंस के सामने जीता बड़ा मैच
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने अपने होमटाउन फैंस के सामने जीता बड़ा मैच
मयंक मेहता
visit

WWE के इस समय काफी सुपरस्टार्स यूके टूर हैं और वो लगातार अलग-अलग शहरों में जाकर Live Event में हिस्सा भी ले रहे हैं। हाल ही में WWE का इवेंट में ग्लासगो, स्कॉटलैंड में हुआ और यह काफी ज्यादा खास इवेंट भी था। दरअसल WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने लंबे समय के बाद अपने होमटाउन क्राउड के सामने कोई मैच लड़ा।

ड्रू मैकइंटायर पिछले साल अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन बने थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण WWE का कोई भी बाहर का टूर देखने को नहीं मिला। अब स्थिति में सुधार आ रहा है और पिछले एक हफ्ते से कई सुपरस्टार्स यूके टूर का हिस्सा हैं। इसमें ड्रू मैकइंटायर, बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस, जिंदर महल, बियांका ब्लेयर, शिंस्के नाकामुरा जैसे प्रमुख सुपरस्टार्स शामिल हैं।

ग्लासगो में हुए Live Event की बात की जाए, तो इसमें कुल मिलाकर 6 मुकाबले देखने को मिले। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप और आईसी चैंपियनशिप के रूप में फैंस को दो चैंपियनशिप मुकाबले भी देखने को मिले। साथ ही में कई सिंगल्स और टैग टीम मैच भी इस इवेंट के दौरान हुए।

शो के मेन इवेंट में होमटाउन सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर का सामना भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल से हुआ और यह एक स्ट्रीट फाइट थी। फैंस का रिएक्शन इस इवेंट के दौरान काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। ग्लासगो में हुए Live Event में हुए मैचों के रिजल्ट्स को Fightful ने रिपोर्ट किया।

WWE Live Event, ग्लासगो के सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

-) स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड) ने टैग टीम मुकाबले में एल्फा अकादमी (चैड गेबल और ओटिस( को हराया।

-) WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने सिंगल्स मुकाबले में हैप्पी कॉर्बिन को शिकस्त दी।

-) WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर को सिंगल्स मुकाबले में हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) शिंस्के नाकामुरा ने सिंगल्स मैच में अपोलो क्रूज को हराया और अपनी WWE आईसी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

-) रे मिस्टीरियो, डॉमिनिक मिस्टीरियो और फिन बैलर ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड और सैथ रॉलिंस को मात दी।

-) ग्लासगो में हुए Live Event के आखिरी मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर ने जिंदर महल को स्ट्रीट फाइट मैच में हराया। मैकइंटायर ने महल को क्लेमोर किक देते हुए पिन किया और इस मैच को जीत लिया। महल को एक बार फिर करारी हार का सामना करना पड़ा और उनकी हार का सिलसिला जारी है।

In front of friends and family at long last ❤️@DMcIntyreWWE is home again 🏴󠁧󠁢󠁳󠁣󠁴󠁿🇬🇧#WWEGlasgow https://t.co/L8k6Q6y9IS
The perfect photo doesn’t exi…#WWEGlasgow 📸 @wwe https://t.co/j7K4hmqKeD

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now