Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Live Event रिजल्ट्स, 27 अक्टूबर 2018: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जीता फैंस का दिल

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:32 IST

Enter caption


WWE रॉ और स्मैकडाउन ब्रैंड का लाइव इवेंट कॉर्बिन शहर में हुआ। अक्सर सिर्फ बड़े वैन्यू में ही रॉ और स्मैकडाउन के इवेंट एक साथ किए जाते हैं लेकिन यहां कंपनी ने दोनों ब्रैंड के बड़े सुपरस्टार्स को रिंग में लड़वाया।

इस लाइव इवेंट में कुछ चीजें हुई, जिन्होंने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। डीन एम्ब्रोज़ ने आकर सैथ रॉलिंस को रिंग में मारा। इसके अलावा हैंडीकैप मैच जीतने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक पोस्टर उठाकर हवा में लहराया जिस पर Get Well Champ Roman लिखा हुआ था।

कैनटकी के कॉर्बिन शहर में हुए लाइव इवेंट के रिजल्ट्स:

-रुसेव का सामना सिंगल्स मैच में एंड्राडे सिएन अल्मास के साथ हुआ। इस मैच में फेस रैसलर रुसेव ने एकोलेड सबमिशन मूव लगाकर जीता।

-टायलर ब्रीज़ और रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन के बीच मैच हुआ। कॉर्बिन ने एंड ऑफ डेज़ मारकर मैच जीता।

-कर्टिस एक्सल और बो डैलस की बी-टीम ने रिवाइवल के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच को बी-टीम ने पिनफॉल के जरिए जीता।

-क्रूजरेवट डीविजन के मैच में सैड्रिक एलैक्जेंडर का सामना चैंपियन बडी मर्फी के साथ हुआ। मर्फी ने अपना फिनिशर मारकर मैच में शानदार जीत दर्ज की।

-इलायस रिंग में प्रोमो करने आए। बैरन कॉर्बिन ने आकर दखल दी और फिर दोनों ने साथ गाना गया। तभी बैरन कॉर्बिन ने इलायस पर अटैक कर दिया।

-ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक हैंडीकैप मैच में डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ उतरना पड़ा। ब्रॉन ने डॉल्फ जिगलर को पावरस्लैम मारकर मैच में जीत हासिल की।

Advertisement

-ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन ने द बार के खिलाफ मैच लड़ते हुए हार चखी।

-सैथ रॉलिंस ने प्रोमो करते हुए डीन एम्ब्रोज़ को बाहर आने के लिए ललकारा। डीन एम्ब्रोज़ ने पीछे से आकर सैथ रॉलिंस पर फिर से हमला कर दिया।

-शो के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स, नाकामुरा और जैफ हार्डी की टक्कर ट्रिपल थ्रैट मैच में हुई। एजे ने नाकामुरा को पिन किया।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Published 29 Oct 2018, 15:41 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...