Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इस हफ्ते Smackdown में WWE से हुई 3 सबसे बड़ी गलतियां

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.47K   //    27 Mar 2019, 17:47 IST

the new day

इस हफ्ते की स्मैकडाउन को न तो बुरा ही कहा जा सकता है और ना ही अच्छा। हालांकि मेन इवेंट ने जरूर दुनिया भर के रैसलिंग फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

स्मैकडाउन की शुरुआत द न्यू डे के सैगमेंट से हुई। द न्यू डे ने कहा कि वे कंपनी छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन विंस मैकमैहन ने उनके सामने एक दिलचस्प प्रस्ताव रखा, जिसे वो ठुकरा नहीं पाये।

रैसलमेनिया से तुरंत पहले असुका को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप, शार्लेट के हाथों गंवानी पड़ी है। द मिज का प्रोमो भी बेहतरीन रहा। लेकिन दूसरी ओर रैंडी ऑर्टन का एजे स्टाइल्स बनाम कर्ट एंगल मैच में दखल देना, फैंस को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा।

इसी बीच स्मैकडाउन में तीन बहुत बड़ी गलतियां भी हुई हैं। जिनसे बचा जा सकता था और रैसलमेनिया 35 के लिए तैयारियां और भी बेहतर तरीके से की जा सकती थीं। आइये डालते हैं एक नजर इन तीन बड़ी गलतियों पर।

3) कोफ़ी किंग्स्टन का किरदार अपने साथियों के कारण कमजोर पड़ा


the new day

कोफ़ी किंग्स्टन, रैसलमेनिया के WWEचैंपियनशिप टाइटल शॉट के हक़दार हैं। इस तथ्य को कोई नहीं ठुकरा सकता। फिर चाहे बिग ई और ज़ेवियर वुड्स इस फियूड का हिस्सा हों या ना हों।

विंस मैकमैहन लगातार कोफ़ी किंग्स्टन को टेस्ट करते आए हैं और पिछले सप्ताह कोफ़ी किंग्स्टन इसमें पास भी हो गए थे।

विंस मैकमैहन के टेस्ट यहीं नहीं रुके और उन्होंने इस सप्ताह, बिग ई और ज़ेवियर वुड्स के सामने शर्त रखी कि वो अपने दोस्त को रैसलमेनिया में देखना चाहते हैं, तो टैग टीम गौंटलेट मैच में जीत दर्ज करें।

इससे कोफ़ी किंग्स्टन का किरदार कहीं न कहीं कमजोर पड़ा है। क्योंकि उन्हें यह टाइटल शॉट केवल अपने दोस्तों के कारण मिला है। हालांकि वो पिछले सप्ताह खुद को साबित कर चुके थे। परन्तु इस मैच पर WWE का फोकस पिछले मैचों से कहीं अधिक था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...