WWE ने Survivor Series 2023 को लेकर चौंकाने वाला बदलाव किया, रिपोर्ट में फैंस के लिए खुशी की बड़ी वजह आई सामने

wwe fans capacity survivor series
Survivor Series के लिए किया गया बड़ा बदलाव

WWE: WWE में इस समय क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) की तैयारियां चल रही हैं, लेकिन फैंस अभी से सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) को लेकर काफी उत्साह दिखाने लगे हैं। अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि कंपनी ने फैंस की मांग को सुनते हुए Survivor Series के लिए बड़े बदलाव किए हैं।

WWE ने एरीना में सीटों को लेकर बदलाव करने का फैसला किया है। Wrestletix के अनुसार Survivor Series के लिए एरीना में सीटों की संख्या को बढ़ाकर 15,342 कर दिया गया है। इन सीटों की संख्या में 2,784 की बढ़ोतरी की गई है। इसका मतलब ये है कि Survivor Series से पूर्व होने वाले आखिरी SmackDown में भी भारी संख्या में फैंस नज़र आने वाले हैं।

Survivor Series साल में होने वाले सबसे बड़े प्रो रेसलिंग इवेंट्स में से एक है और इसमें रैंडी ऑर्टन के वापस आने की उम्मीद जताई जा रही है। चूंकि इस प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन शिकागो में होगा, इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि होमटाउन हीरो सीएम पंक भी करीब 10 साल लंबे इंतज़ार के बाद WWE में वापसी कर सकते हैं।

WWE ने Survivor Series के लिए बड़े प्लान तैयार किए हैं

Survivor Series की स्टोरीलाइंस को आमतौर पर Raw vs SmackDown को आधार बनाकर बिल्ड किया जाता है, लेकिन पिछले साल कंपनी ने वॉरगेम्स मैच के जरिए इवेंट को बिल्ड किया था। मेन इवेंट द ब्लडलाइन vs केविन ओवेंस, ड्रू मैकइंटायर और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स की टीम का मैच हुआ था जिसे फैंस ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ने इस साल भी Survivor Series में वॉरगेम्स मैच को बुक करने का प्लान बनाया है

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया कि:

"WWE अगले कुछ महीनों में बड़े फैसले ले सकती है, लेकिन एक चीज़ तय कर दी गई है कि Survivor Series में इस बार भी वॉरगेम्स मैच देखने को मिलेगा।"

Crown Jewel में इस साल कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नज़र आ सकते हैं, जिसके बाद Survivor Series की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस इस बार किस सुपरस्टार से भिड़ते हुए नज़र आते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment