Create

WWE ने RAW में हुए चैंपियनशिप मैच में किया चौंकाने वाला बदलाव, दिग्गज सुपरस्टार्स को मिली करारी हार

WWE Raw में RK-Bro ने अपने टाइटल्स को डिफेंड किया
WWE Raw में RK-Bro ने अपने टाइटल्स को डिफेंड किया

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2021 में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम को हराकर अपने रॉ (Raw) टैग टीम टाइटल्स को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। वहीं इस हफ्ते Raw के लिए दोनों टीमों के बीच चैंपियनशिप रीमैच की घोषणा की गई थी।

Raw की शुरुआत हुई, लेकिन टैग टीम चैंपियनशिप मैच में बड़ा बदलाव किया गया। इसी बदलाव के कारण स्टाइल्स और ओमोस को चैंपियनशिप मैच मिलने के बजाय 3 टीमों के बीच नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच हुआ। द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, एल्फा अकादमी और डॉल्फ जिगलर-रॉबर्ट रूड की टीम इस नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच का हिस्सा बनीं, जिसमें रूड और जिगलर की टीम विजयी रही।

स्टाइल्स और ओमोस को चैंपियनशिप मैच में शामिल होते देखना तो दूर की बात, उन्हें रेड ब्रांड के पूरे एपिसोड में ही ऑन-स्क्रीन नहीं देखा गया। इससे सवाल खड़े होने लगे हैं कि आखिर शो में उनकी गैरमौजूदगी के पीछे की क्या वजह रही। वहीं WWE के इस फैसले से स्टाइल्स और ओमोस की टीम के टूटने की बातें भी बनने लगी हैं।

WWE Raw टैग टीम चैंपियंस ने अपने टाइटल्स को डिफेंड किया

The Dirty Dawgs were a tough task but #RKBro won the match!#AndStill #WWERaw Tag Team Champions@RandyOrton & @SuperKingofBros https://t.co/gdj8iQ5OCz

रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर ने नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच जीतने के बाद RK-Bro को चैलेंज किया। रूड और जिगलर इस मैच में हील टीम थी और उन्होंने कैरेक्टर में रहते बेईमानी करने की कोशिश भी की, लेकिन अंत में रिडल ने जिगलर को पिन कर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।

ड्राफ्ट 2021 अब अमल में आ चुका है, जहां SmackDown की तुलना में Raw की टैग टीम डिवीजन काफी कमजोर दिखाई दे रही है। इसलिए द हर्ट बिजनेस (शेल्टन बैंजामिन-सेड्रिक एलेक्जेंडर), द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और रॉबर्ट रूड-डॉल्फ जिगलर जैसी टीमों पर टैग टीम डिवीजन को आगे बढ़ाने का भार आने वाला है।

इसी इवेंट में WWE चैंपियन बिग ई को को भी नया चैलेंजर मिल गया है। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस ने केविन ओवेंस, फिन बैलर और रे मिस्टीरियो को फैटल-4-वे मैच में हराकर बिग ई के खिलाफ चैंपियनशिप मैच हासिल किया। वहीं अगले हफ्ते के लिए बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच की घोषणा भी हुई है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment