Create
Notifications

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस का बड़ा खुलासा' रोमन रेंस को सोच कर बनाई गई थी शील्ड' 

WWE में सबसे बेस्ट टीम में से एक थी शील्ड
WWE में सबसे बेस्ट टीम में से एक थी शील्ड
Ankit
visit

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने बताया है कि उनको और डीन एम्ब्रोज (Dean Ambrose) को पहले से पता था कि 19 महीने चलने वाली शील्ड में WWE ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए बड़े प्लान तैयार किए हुए हैं। शील्ड में रहते हुए इन तीनों ने नवंबर 2012 से जून 2014 तक काम किया जिसके बाद उन्हें अलग किया गया। शील्ड के टूटने के बाद रोमन रेंस ने सात में पांच बार WWE WrestleMania का मेन इवेंट मैच लड़ा।

अब WWE रेसलर सैथ रॉलिंस ने स्टीव ऑस्टिन के ब्रोकन स्कल सेशन में बताया कि शील्ड के तीनों मेंबर में कभी किसी प्रकार का मतभेद नहीं था। जबकि वो जान रहे थे कि रोमन रेंस के लिए ये ग्रुप तैयार किया गया है।

किसी भी तरह का कलह नहीं था, ये एक जबरदस्त प्रतियोगिता थी। हम तीनों अपनी टीम का बेस्ट सोचते थे। एक चीज़ हम लोगों ने नोटिस की थी कि ये रन हमारे लिए बहुत अहम है। मुझे लगता है कि रोमन रेंस के लिए ये सब कुछ था। हमें बस प्रोड्यूसर कमांड दिया करता था और हम वैसा काम करते थे। अगर वो कहता था कि ये रोमन का मूमेंट होने वाला है तो ठीक है ये रोमन का ही पल होगा और आपने देखा होगा कि वैसा ही होता था।
With record-breaking in his immediate future, @WWERomanReigns entered the 2014 #RoyalRumble match with a PURPOSE! #WWENetwork https://t.co/H87dtZdb48

रोमन रेंस को साल 2014 की Royal Rumble के दौरान पहचान मिली थी जब उन्होंने 12 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर दिग्गज केन के 11 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करने का रिकॉर्ड तोड़ दिया था।

WWE में कैसा था शील्ड का माइंट सेट

ONE LAST TIME. 🤜👊🤛In the CITY of BROTHERLY LOVE, THE SHIELD STANDS UNITED! #RAW https://t.co/PFRjHfxxPU

डीन एम्ब्रोज, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस तीनों ही शील्ड के टूटने के बाद WWE चैंपियन बने। सैथ रॉलिंस ने कहा कि ये किस्मत थी कि शील्ड से अलग होने के बाद भी तीनों सुपरस्टार्स को अच्छा पुश मिला लेकिन हमेशा उन्होंने शील्ड को आगे रखा:

हमें पता था कि हम किस बिजनेस में है, हम ये भी जानते थे कि ग्रुप अच्छा करेगा तो हमारा भी फायदा होगा। हम तीनों अपने रन से खुश थे जो हमें मिला।

खैर, WWE में शील्ड टूट चुकी हैं, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस SmackDown का हिस्सा है लेकिन डीन एम्ब्रोज ने AEW को जॉन मोक्सली के नाम से ज्वाइन किया है


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now