WWE ने WrestleMania से पहले होने वाले आखिरी Raw के लिए किया बहुत बड़ा ऐलान, यह Superstars मचाएंगे धमाल

..
WWE WrestleMania 40 में होंगे कुछ जबरदस्त मुकाबले
WWE WrestleMania 40 में होंगे कुछ जबरदस्त मुकाबले

WWE Raw: WWE रेसलमेनिया (Wrestlemania 40) का आयोजन 6 और 7 अप्रैल को फिलाडेल्फिया में होगा। शो ऑफ द शोज़ के पहले होने वाले आखिरी रॉ (Raw) से जुड़ा एक अपडेट हाल ही में सामने आया है और कंपनी ने बड़ा ऐलान किया है।

Wrestlemania 40 के पहले होने वाला Raw अंतिम समय पर चल रही स्टोरीलाइन को मजबूत बनाने का आखिरी मौका होता है। हाल ही में 1 अप्रैल को होने वाले Raw के वेन्यू का ऐलान किया गया है। इस बार कंपनी का यह फ्लैगशिप शो ब्रुकलिन के Barclays Center में होगा। कोडी रोड्स, सीएम पंक, सैथ रॉलिंस और जजमेंट डे जैसे कई टॉप स्टार्स या फैक्शन शो का हिस्सा बनते हुए धमाल मचाते हुए दिखाई देने वाले हैं। इस शो के टिकट की सेल 19 जनवरी को शुरू होगी।

"अभी अनाउंस किया गया, Wrestlemania 40 के पहले होने वाला Raw 1 अप्रैल को ब्रुकलिन में वापसी करेगा। आप अपने फेवरिट Raw स्टार्स जैसे सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स, सीएम पंक, बैकी लिंच, जजमेंट डे, जे उसो, ड्रू मैकइंटायर को शो में देख पाएंगे। टिकट की सेल 19 जनवरी से शुरू होगी।"

WWE ने हाल ही में Money in the Bank को लेकर किया था बड़ा ऐलान

WWE लगातार अपने कई प्रीमियम लाइव इवेंट को यूएसए के बाहर आयोजित कर रही है। हाल ही में WWE ने एक और बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट के लोकेशन का ऐलान किया है। WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच ने ऐलान किया कि Money in the Bank 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट टोरंटो, कनाडा में 6 जुलाई 2024 आयोजित होगा। इसके अलावा SmackDown और NXT Heatwave भी यहीं होस्ट किए जाएंगे। ट्रिपल एच ने कहा,

"हम टोरंटो, कनाडा में पहली बार Money in the Bank का आयोजन करने वाले हैं। इसी वीकेंड में SmackDown और NXT Heatwave का आयोजन भी होगा। हम इस इवेंट को कनाडा में लाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह बहुत ही जबरदस्त होगा।"

यह लगातार दूसरा मौका है जब WWE, Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट को यूएसए के बाहर होस्ट करने वाली है, इसके पहले साल 2023 में Money in the Bank का आयोजन लंदन, यूके में किया गया था। WWE का अन्य देशों में बड़े शोज़ का आयोजन करना बहुत ही दिलचस्प रहता है।