WWE Smackdown में Jey Uso की जगह जाने वाले Raw रोस्टर के Superstar के नाम का हुआ खुलासा?

Pankaj
WWE Smackdown में किस सुपरस्टार की होगी एंट्री?
WWE Smackdown में किस सुपरस्टार की होगी एंट्री?

Jey Uso: एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) पर दिलचस्प घोषणा की कि जे उसो (Jey Uso) का रेड ब्रांड में जाना मुआवजे के बिना नहीं होगा। स्मैकडाउन (SmackDown) में अब इस ट्रेड के बदले में एक Raw सुपरस्टार होगा और WWE यूनिवर्स अनुमान लगा रहा है कि यह कौन हो सकता है।

इस सप्ताह के ब्लू ब्रांड के शो से पहले The TD Garden in Boston, Massachusetts ने खुलासा किया कि डेमियन प्रीस्ट और कोडी रोड्स दोनों उपस्थिति के लिए तैयार हैं। रोड्स दो सप्ताह पहले टैरी फंक और ब्रे वायट को श्रद्धांजलि देने के लिए ब्लू ब्रांड में दिखाई दिए थे और कुछ हफ्तों से Raw पर दिखाई नहीं दिए हैं।

जबकि रोड्स को शो में डार्क मैच में प्रीस्ट से रेसलिंग लड़ने की उम्मीद है, ऐसी संभावना है कि वह लाइव टीवी पर भी दिखाई देंगे। कंपनी ने इस हफ्ते के ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए दो मैचों की घोषणा की है। शार्लेट फ्लेयर और शॉट्जी का मुकाबला इयो स्काई और बेली के साथ होगा। इसके अलावा जिमी उसो का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा।

ऐसा लगता है कि कोडी रोड्स ब्लू ब्रांड में जाने के लिए स्पष्ट विकल्प हैं क्योंकि उनके पास रोमन रेंस के साथ स्टोरी खत्म करने की योजना है। हाल ही में उन्होंने ग्रेसन वॉलर के सैगमेंट से दोबारा इस एंगल में कदम रखा है।

ऐसा कहा जा रहा है कि, डेमियन प्रीस्ट को भी चुना जा सकता है। क्योंकि ऐसी खबरें हैं कि WWE चाहता है कि वह सिंगल्स स्टार के रूप में आगे बढ़े और जेडी मैकडोनाग द जजमेंट डे में उनकी जगह ले सकते हैं।

WWE Smackdown के एपिसोड में हो सकता है बड़ा ऐलान

WWE Raw के एपिसोड में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने भी जे उसो के साथ दिल से दिल मिलाया था। अब आगे जाकर फैंस को कुछ भी देखने को मिल सकता है। देखना होगा कि जे उसो की जगह ब्लू ब्रांड में कौन कदम रखेगा। अभी के हिसाब से देखा जाए तो कोडी का नाम सबसे ऊपर आ रहा है। Smackdown का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहेगा। वहां पर इस चीज का खुलासा हो सकता है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now