Create
Notifications

WWE के 5 सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच जीतने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं

WWE Royal Rumble 2022 का काउंटडाउन शुरू हो गया है
WWE Royal Rumble 2022 का काउंटडाउन शुरू हो गया है
Ankit
visit

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं और ये कयास लगने लग गए हैं कि आखिरी कौन इस बार विजेता होगा। Royal Rumble WWE के चार टॉप पीपीवी में से एक है जो हर साल के शुरूआती महीने में होता है।

इस मैच को जीतने वाले रेसलर को अच्छा पुश मिलता है और रेसलमेनिया (WrestleMania) के मेन इवेंट में टाइटल मैच लड़ने का मौका मिलता है। इस स्लाइड में आपको हम बताने वाले हैं कि उन पांच रेसलर्स के बारे में जो शायद इस बार रंबल के विजेता बन सकते हैं।

5) ब्रॉक लैसनर जीत सकते हैं WWE Royal Rumble

WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी SummerSlam के वक्त हुई जिसके बाद रोमन रेंस के खिलाफ Crown Jewel में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच भी हुआ। हालांकि ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा लेकिन ये कहानी खत्म नही हुई है । WrestleMania 38 के लिए माना जा रहा है कि रोमन रेंस का मैच द रॉक के खिलाफ हो सकता है। अगर ये मैच नहीं होता है तो WWE ब्रॉक लैसनर को Royal Rumble में जीत दर्ज करवा रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania 38 में मैच दे सकता है क्योंकि साल 2021 के अब कुछ ही पीपीवी बचे हैं और रोमन रेंस की हार की कोई स्टोरीलाइन दूर-दूर तक नहीं दिख रही है।

#) रैंडी ऑर्टन भी बन सकते हैं विजेता

#TheViper is going to @WrestleMania 33! Congratulations to your 2017 #RoyalRumble Match winner, @RandyOrton! https://t.co/vBLbcyFIFj

WWE Royal Rumble 2022 इस बार सेंट लुईस में होने वाला है और यह रैंडी ऑर्टन का होमटाउन भी है। ऐसे में क्राउड का अच्छा रिएक्शन पाने के लिए WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को जीत दर्ज करवा सकता है। इसी के साथ रैंडी ऑर्टन रंबल को तीसरा बार जीत रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं और बिग ई के साथ उनका फ्यूड शुरू हो सकता है। रैंडी ऑर्टन WWE के पुराने रेसलर हैं और उन्हें फैंस पसंद भी करते हैं। ऐसे में इस बार की रंबल में बड़ा उलटफेर हो सकता है।

#) फिन बैलर जीत सकते हैं इस बार का Royal Rumble मैच

I'm booking this early, Finn Balor wins the Royal Rumble 2022 #CrownJewel #RoyalRumble https://t.co/K85AO4uRkG

फिन बैलर को वैसा पुश नहीं मिला जिसको वो हकदा हैं। RAW में जाने के बाद माना जा रहा है कि उनको एक चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है जिसे वो चैंपियन बन सकते हैं। इसका रास्ता WWE Royal Rumble से होकर जाता है। उम्मीद है कि WWE इस बार फिन बैलर को Royal Rumble जीता दे और फिर WWE चैंपियनशिप के लिए उन्हें उनका मौका मिले जिसके जरिए वो WWE चैंपियन बनने में कामयाब हो।

#) कीथ ली भी जीत सकते हैं Royal Rumble मैच

I hope Keith Lee wins the Royal rumble this year i’m rooting for him #WWERaw https://t.co/rh6u2fATxP

कीथ ली ने WWE NXT में अच्छा काम किया जिसके बाद उन्हें मेन रोस्टर में डाला गया। हालांकि प्लान के मुताबिक उन्हें वो पुश नहीं मिला। अब साल 2022 की शुरूआत में उन्हें पुश मिल सकता है। कीथ ली WWE Royal Rumble जीतने के प्रबल दावेदार हैं और WWE में अगर वो इस मैच को जीत जाते हैं तो कंपनी की मेगा स्टार बन सकते हैं।

#)सैथ रॉलिंस अगर जीते तो SmackDown में वापसी कर सकते हैं

.@WWERollins has a date with destiny ... a future #WWEChampionship Match against @WWEBigE!#WWERaw https://t.co/VMR2LuORae

सैथ रॉलिंस अब WWE चैंपियन बिग ई के अगले विरोधी हैं लेकिन इसके अलावा वो अगले साल होने वाले Royal Rumble जीतने के प्रबल दावेदार में से एक हैं। अगर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच Royal Rumble में होता है, तो रॉलिंस शायद WrestleMania 38 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए जा सकते हैं। वहीं खबरों की माने तो रंबल को जीत रॉलिंस SmackDown में फिर से वापसी कर सकते हैं और रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए जा सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now