Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आने वाले समय में फिर WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं रोमन रेंस

ANALYST
फ़ीचर
1.96K   //    14 Sep 2019, 15:40 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन की 2014 में एक जबरदस्त दुश्मनी शुरुआत हुई थी। उस समय द बिग डॉग एक उभरते हुए सितारे थे और वाइपर काफी ज्यादा सफल सुपरस्टार थे। द शील्ड के सदस्य ने ऑर्टन के साथ फ़्यूड के दौरान बता दिया था कि वह आने वाले समय में काफी ज्यादा नाम कमाने वाले हैं।

द शील्ड और एवोल्यूशन की स्टोरीलाइन में दोनों सुपरस्टार्स के अहम योगदान रहा था। 2014 और 2019 में काफी ज्यादा अंतर आ चुका है, रोमन रेंस के पास काफी ज्यादा अनुभव आ गया है वहीं रैंडी ऑर्टन अब लैजेंड की गिनती में शामिल हो गए हैं।

फिलहाल देखा जाए तो दोनों सुपरस्टार्स स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है। रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्सटन की डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन चल रही है। इसके अलावा द बिग डॉग और एरिक रोवन की स्टोरीलाइन भी आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें:- 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना कभी भी नहीं हरा पाए

 यह बात तो लगभग तय है कि द वाइपर WWE चैंपियनशिप जीतने वाले हैं। कोफी किंग्सटन ने रेसलमेनिया 35 में चैंपियनशिप जीती थी और उन्हें टाइटल के साथ काफी ज्यादा समय हो चुका है। फैंस को अब एक नए चेहरे की जरूरत है और ऑर्टन के रूप में WWE के पास अच्छा विकल्प मौजूद है। 

रोमन रेंस की बात की जाए तो उनकी स्टोरीलाइन कुछ समय बाद खत्म हो जाएगी और उस समय तक रैंडी ऑर्टन खुदको चैंपियन के रूप में पूरी तरह स्थापित कर लेंगे। 

हालांकि ये ट्वीट पुराना है लेकिन WWE में पुरानी चीज़ों को ही नए अंदाज में फ्यूचर में दिखाया जाता है। अगर WWE रोमन रेंस को फैन फेवरेट कोफी किंग्सटन के साथ चैंपियनशिप स्टोरीलाइन ने डालता तो द बिग डॉग को बू का सामना करना पड़ता। रैंडी ऑर्टन के चैंपियनशिप जीतने के बाद रोमन रेंस जरूर उन्हें चैलेंज करेंगे। इससे रोमन रेंस को अच्छा फैंस की ओर से रिएक्शन भी मिलेगा।

Advertisement

ये सब इसलिए क्योंकि रोमन रेंस स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स है और काफी समय से उन्हें बड़ा मौका नहीं दिया गया है। अब जदब अगले महीने से ब्लू ब्रांड फॉक्स नेटवर्क पर चला जाए तो ऐसे में रेंस को पुश मिल सकता है। फॉक्स के जब WWE का विज्ञापन दिखाया था तो रोमन रेंस कवर पेज पर थे। क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन की जीत के साथ काफी कुछ बदल जाएगा। रोमन रेंस WWE के ग्रैंड स्लैम चैंपियन है और फैंस उन्हें एक बार फिर से बेल्ट के साथ रिंग मे आते हुए देखना चाहते हैं।

NOTE: इस आर्टिकल में लिखी गई बातें लेखक के निजी विचार हैं, जो स्पोर्ट्सकीड़ा के विचारों को प्रदर्शित नहीं करते

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...