Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE Mixed Match Challenge: टूर्नामेंट की क्वार्टर फाइनल लाइन-अप हुई तय

  • इस टूर्नामेंट को जीतने वाली टीम रॉयल रम्बल में 30वें नंबर पर एंट्री करेगी
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:57 IST

Enter caption

WWE के मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन का आगाज 18 सितंबर से हुआ था। अब करीब 2 महीने चले राउंड रॉबिन मुकाबलों के बाद टूर्नामेंट की क्वार्टर फाइनल लाइन-अप तय होगी है। क्वार्टर फाइनल में रॉ और स्मैकडाउन की 4-4 टीमों ने क्वालीफाई किया है।

मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के अगले राउंड के लिए रॉ की तरफ से एंबर मून-उनके नए पार्टनर, जिंदर महल-एलिसा फॉक्स, बॉबी लैश्ले-मिकी जेम्स, फिन बैलर-बेली ने क्वालीफाई किया है। वहीं स्मैकडाउन टीम से आर ट्रुथ-कार्मेला, जैफ हार्डी-शार्लेट फ्लेयर, द मिज़-असुका, जिमी उसो-नेओमी क्वालीफाई करने में सफल रहे। अब अाने वाले 2 हफ्तों में क्वार्टर फाइनल मुकाबले होंगे।

अब रॉ और स्मैकडाउन की टीमों के बीच ही क्वार्टर फाइनल और सेमी फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। फाइनल में रॉ और स्मकैडाउन की टीमों के बीच मैच होगा। WWE ने पिछले हफ्ते ही एलान किया था कि इस टूर्नामेंट की विनर टीम को पूरी दुनिया में किसी भी जगह जाने के लिए एक मुफ्त की ट्रिप मिलेगी और दोनों ही रैसलर अपने-अपने रॉयल रम्बल मैचों में 30वें नंबर पर एंट्री करेंगे। यानी ये सिर्फ एक टूर्नामेंट नहीं है बल्कि WWE सुपरस्टार्स के लिए जैकपॉट है। इस टूर्नामेंट का फाइनल TLC पे-पर-व्यू में 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को होगा।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के बाद मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दो मैचों का आयोजन हुआ। पहले मुकाबले में जिंदर महल और एलिसा फॉक्स का सामना बॉबी रूड और नटालिया की जोड़ी के साथ हुआ। जिंदर और फॉक्स की जोड़ी ने मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाई।

वहीं दूसरे मैच में आर ट्रुथ और कार्मेला की जोड़ी ने मिलकर रुसेव और लाना को मात दी। इस टूर्नामेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन, एंबर मून की जोड़ी मैचोंं में हिस्सा ले रही है। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन कोहनी में लगी चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अगले हफ्ते पता चलेगा कि एंबर मून का नया पार्टनर कौन होगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Published 21 Nov 2018, 13:34 IST
Advertisement
Fetching more content...