लगभग 4 महीने बाद WWE के लिए एक खुशी की खबर आई, विंस मैकमैहन की थोड़ी बहुत चिंता दूर

Enter caption

WWE समरस्लैम के बाद हुई पहली रॉ काफी अच्छी रही। इस बार WWE रॉ को फायदा हुआ है। व्यू्अरशिप के मामले में थोड़ा बहुत बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। इस हफ्ते रॉ की व्यू्अरशिप 2.028 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो इस बार 23.4 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले हफ्ते WWE रॉ की व्यूअरशिप 1.643 मिलियन रही थी। अप्रैल के बाद पहली बार ऐसा हुआ जब रॉ की व्यू्अरशिप अच्छी रही। इस बार व्यूअरशिप दो मिलियन पार हो गई है। ये काफी खुशी की बात है।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक में कीथ ली vs रैंडी ऑर्टन माह के 3 संभावित अंत

WWE रॉ रहा शानदार

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड तो अच्छा रहा लेकिन ट्विटर पर लोगों का रिएक्शन कुछ खास नहीं था। हालांकि फिर भी व्यूअरशिप अच्छी रही है। वैसे भी किसी पीपीवी के बाद रॉ का एपिसोड अच्छा रहता है। समरस्लैम बड़ा पीपीवी होता है। फैंस इस आश में लगे रहते हैं कि कुछ ना कुछ सरप्राइज मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। शो की शुरूआत WWE चैंपियन मैकइंटायर ने की। मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को समरस्लैम में हराया था। मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन का मजाक उड़ाया। इसके बाद रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर पर हमला किया और दोनों के बीच फ्यूड आगे तक अब जाती रहेगी। पूरे शो में मैकइंटायर को तीन पंट किक रैंडी ऑर्टन ने मारी। इसका नतीजा ये निकला की मैकइंटायर के सिर पर गंभीर चोट लग गई।

कीथ ली ने भी रॉ में इस बार डेब्यू किया। रैंडी ऑर्टन को मैच के लिए उन्होंने चैलेंज किया था। दोनों के बीच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए मैच खत्म हुआ। बाद में इन दोनों के मैच का ऐलान पेबैक पीपीवी के लिए हो गया। रॉ अंडरग्राउंड में भी इस बार काफी मैच देखने को मिले। विमेंस डिवीजन में भी घमासान देखने को मिला। साशा बैंक्स को हार का सामना फिर से करना पड़ा। वहीं शायना बैजलर और नाया जैक्स की दोस्ती हो गई है।

रॉ का मेन इवेंट बहुत ही खास रहा। टैग टीम मैच यहां पर देखने को मिला। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी का मुकाबला रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के साथ हुआ। इस मैच में डॉमिनिक ने शानदार प्रदर्शन किया। रेट्रीब्यूशन ने आकर मेन इवेंट मैच में बवाल मचा दिया। रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक पर बुरी तरह हमला कर दिया। इस दौरान सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी भाग गए थे। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये एपिसोड अच्छा रहा था। अब पेबैक पीपीवी होने वाला है। इसके लिए भी कुछ मैचों का ऐलान रॉ की तरफ से हो चुका है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now