Create
Notifications

WWE Money in the Bank में Roman Reigns ने चोटिल भारतीय Superstar का किया था बहुत ही बुरा हाल, स्पीयर देकर जीता जबरदस्त मुकाबला

WWE के दो बड़े स्टार्स ने मैच में किया धमाल, फैंस को पसंद आया रिंग में हुआ एक्शन
WWE के दो बड़े स्टार्स ने मैच में किया धमाल, फैंस को पसंद आया रिंग में हुआ एक्शन
reaction-emoji
Amit Shukla

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस (Roman Reigns) और जिंदर महल (Jinder Mahal) 2018 में हुए मनी इन द बैंक (Money in the Bank) शो में एक दूसरे से लड़ रहे थे। मैच इतना अच्छा था कि इसमें किसी की भी जीत का अनुमान कर पाना मुश्किल था। ये दोनों रेसलर्स एक दूसरे पर भारी पड़ रहे थे।

In the battle of SPEAR vs. KHALLAS, SPEAR WINS.@WWERomanReigns protects the yard at #MITB! https://t.co/xOyhOQMaVe

रोमन रेंस को उस समय एक बेबीफेस के तौर पर पुश मिल रही था और जिंदर एक हील थे। इनके साथ काम करने वाले सुनील सिंह रिंग के किनारे एक व्हीलचेयर पर थे और उनके गर्दन एवं हाथ में प्लास्टर लगा हुआ था। इसकी वजह से उन्हें अटैक से बचाव वाला मौका मिला हुआ था।

WWE Money in the Bank में रोमन रेंस ने सुनील सिंह और जिंदर महल का किया था बुरा हाल

सुनील सिंह ने इस मौके का फायदा मैच के दौरान उठाया। जिंदर महल और रोमन रेंस ने एक दूसरे को चित करने का नाकाम प्रयास किया। इन दोनों ने हार नहीं मानी और हर प्रकार से रिंग और रिंग के बाहर भी अटैक जारी रखा। जिंदर महल उस समय जो मैच लड़ रहे थे वो किसी टाइटल के लिए नहीं था।

सुनील सिंह ने उस समय एंट्री की जब रोमन रेंस और जिंदर महल अनाउंसर्स वाली साइड पर लड़ रहे थे। रोमन ने जिंदर को रिंग में भेज दिया था और वो अपने एक्शन को करने का प्रयास कर रहे थे कि तभी सुनील ने उन्हें रिंगपोस्ट की तरफ धकेल दिया। रोमन रिंगपोस्ट को हिट करने से बच गए लेकिन सुनील सुपरमैन पंच और स्पीयर से नहीं बच सके। भारतीय सुपरस्टार सुनील सिंह को रेंस से पंगा लेना काफी महंगा पड़ा।

What a MIRACULOUS recovery from Sunil @SinghBrosWWE as he pushes #TheBigDog @WWERomanReigns into the ring post! #MITB @JinderMahal https://t.co/eMbuljBR1k

अंत में जिंदर महल भी इसका फायदा उठाने में कामयाब नहीं हुए और रोमन रेंस ने जिंदर महल को जबरदस्त स्पीयर देते हुए धराशाई कर दिया। इसी के साथ रोमन रेंस को भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन के खिलाफ जबरदस्त जीत मिली।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...