Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Money in the Bank: 5 तरीके जिनसे रोमन रेंस Vs इलायस का मैच खत्म हो सकता है 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17 May 2019, 12:54 IST

Elias tries to stop Reigns

स्मैकडाउन लाइव में रोमन रेंस का पहला फ्यूड इलायस के साथ है जो उनकी ही तरह ब्लू ब्रांड में नए हैं। स्मैकडाउन लाइव में आने के तुरंत बाद ही इन दोनों के बीच फ्यूड शुरू हो गयी।

इलायस को स्मैकडाउन लाइव इतिहास के सबसे बड़ी प्राप्ति घोषित किये जाने के बाद रोमन रेंस ने रिंग में एंट्री करते हुए स्मैकडाउन लाइव को अपना यार्ड बताया। रोमन ने इलायस और विंस मैकमैहन दोनों पर सुपरमैन पंच की बरसात कर दी और आखिर में इलायस को स्पीयर दे दिया।

इलायस ने शेन मैकमैहन और टैग-टीम चैंपियंस, डेनियल ब्रायन और रोवन का साथ मिलने के कारण रोमन रेंस पर पकड़ बनाई हुई है। ऐसा संभवतः यह दिखाने के लिए किया जा रहा है कि रोमन रेंस एक कठिन लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन उनकी इस बुकिंग में कुछ भी नया नहीं है।

लेकिन क्या हो अगर WWE चीजों को बदलना चाहता हो और यह कुछ ऐसा कर दे जिसके बारे में किसी ने सोचा न हो। रोमन रेंस को हमेशा जीतते देखकर फैंस बोर हो चुके हैं और अगर वो इस पीपीवी में हारते हैं तो यह न केवल उन्हें बल्कि इससे WWE को भी काफी फायदा होगा। इस वक़्त इस बात की शंका हो रही है कि वह अपने पीपीवी मैच जीतने वाले हैं।

चूँकि कुछ भी हो सकता है, हालाँकि आमतौर पर 'द बिग डॉग' के साथ ऐसा नहीं होता है। फिर भी कई ऐसे संभावित तरीके हैं, जिनसे रेंस और इलायस के बीच मैच ख़त्म किया जा सकता है।

#5.रोमन रेंस आसानी से मैच जीत जाये

The most logical finish is Reigns walking out with a clean win.

रोमन रेंस ने जबसे ल्यूकीमिया के बाद WWE में वापसी की है, तब से इलायस ड्रू मैकइंटायर के बाद ऐसे दूसरे सुपरस्टार हैं जो रोमन रेंस के साथ फ्यूड में हैं। रोमन ने रैसलमेनिया 35 में मैकइंटायर को हराया था और सभी को पता था कि यहाँ द बिग डॉग ही जीतने वाले हैं।

यही बात उनके इलायस के खिलाफ मैच के लिए भी बोली जा सकती है। इलायस पिछले साल से ही मेन इवेंट स्टेटस के आस-पास घूम रहे हैं। लेकिन स्मैकडाउन लाइव में आने के बाद उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड में डाल दिया गया। क्या यह इसलिए किया गया कि यह मैच रोमन आसानी से जीत ले या फिर WWE इलायस का रोमन के साथ फ्यूड कराकर उन्हें स्मैकडाउन का टॉप हील बनाना चाहती है। ब्रॉन स्ट्रोमैन भी रोमन के साथ फ्यूड में आने के बाद ही कंपनी के टॉप हील बने थे।

हालांकि किसी भी पीपीवी में रोमन को जीतते देखकर काफी ख़ुशी होती है और इस पीपीवी में भी अगर रोमन इलायस को हरा दें तो हैरानी नहीं होनी चाहिए।


1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...