Create
Notifications

WWE Money in the Bank 2021 में हुई 4 बड़ी गलतियां जिसने सभी का मजा किरकिरा किया

विमेंस MITB विजेता निकी क्रॉस, WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और कोफी किंग्सटन
विमेंस MITB विजेता निकी क्रॉस, WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और कोफी किंग्सटन
reaction-emoji
Subham Pal

WWE का एक और पीपीवी मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 समाप्त हो चुका है। देखा जाए तो यह काफी शानदार पीपीवी साबित हुआ और इस पीपीवी में WWE के अगले पीपीवी SummerSlam 2021 के लिए कई मैचों को टीज किया गया। इसके अलावा इस पीपीवी में कई बेहतरीन मैच भी देखने को मिले और साथ ही जॉन सीना (John Cena) की वापसी के साथ Money in the Bank 2021 का धमाकेदार अंत हुआ।

आपको बता दें, Money in the Bank 2021 में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, जॉन सीना की वापसी से हैरान रह गए थे। इस पीपीवी में द उसोज SmackDown टैग टीम चैंपियंस जबकि शार्लेट फ्लेयर Raw विमेंस चैंपियन बनने में कामयाब रही। इसके अलावा इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी जिसे WWE को करने से बचना चाहिए था। इस आर्टिकल में हम Money in the Bank 2021 में हुए 4 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जिसने सभी का मजा किरकिरा कर दिया।

4- कोफी किंग्सटन का Money in the Bank 2021 में बॉबी लैश्ले को फाइट बैक न दे पाना

Money in the Bank 2021 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने कोफी किंग्सटन के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया। इस मैच में अधिकतर समय बॉबी लैश्ले का दबदबा देखने को मिला था और इस दौरान लैश्ले ने कोफी पर अपने मूव्स की बरसात कर दी थी।

वहीं, कोफी किंग्सटन को वापसी करने के ज्यादा मौके नहीं मिले और इस मैच के दौरान वह बिल्कुल असहाय नजर आ रहे थे। इस मैच में बॉबी लैश्ले को मॉन्स्टर की तरह परफॉर्म करते हुए देखना काफी बेहतरीन पल था। हालांकि, कोफी किंग्सटन के फाइट बैक न कर पाने की वजह से यह एकतरफा मैच हो गया था।

अगर कोफी किंग्सटन इस मैच के दौरान लैश्ले को कड़ी टक्कर देते तो यह मैच बेहतर साबित हो सकता था। इसके अलावा फैंस को भी कोफी का बॉबी लैश्ले जैसे ताकतवर सुपरस्टार को टक्कर देते हुए देखकर काफी मजा आता। इस मैच में करारी हार से कोफी किंग्सटन के कैरेक्टर को जरूर काफी नुकसान हुआ है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

3- SummerSlam 2021 से ठीक पहले WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली का टाइटल हारना

Money in the Bank 2021 में रिया रिप्ली ने शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड किया। इस शानदार मैच में शार्लेट फ्लेयर, रिया रिप्ली को हराकर नई चैंपियन बनने में कामयाब रही और आपको बता दें, यह शार्लेट की 14वीं वर्ल्ड टाइटल जीत है।

देखा जाए तो इस मैच में शार्लेट को हराकर रिया रिप्ली को Raw विमेंस टाइटल रिटेन करना चाहिए था और उन्हें कम-से-कम SummerSlam 2021 तक चैंपियन बने रहने देना चाहिए था। अगर इस मैच में रिया, शार्लेट को हराकर अपना टाइटल रिटेन करती तो उनका यह टाइटल रन यादगार बन जाता।

2- विमेंस Money in the Bank लैडर मैच का अंत

विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी और यह शानदार मैच साबित हुआ था। हालांकि, इस मैच का अंत कुछ खास नहीं रहा था और इस चीज ने इस मैच को देखने का मजा किरकिरा कर दिया था।

आपको बता दें, मैच के अंत में कई सुपरस्टार्स अलग-अलग लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस निकालने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि, जब निकी एश टॉप पर पहुंची तो सभी सुपरस्टार्स आपस में ही लड़ने लगे और इसका फायदा उठाकर निकी ब्रीफकेस निकालकर यह मैच जीत गई थी और देखा जाए तो इस मैच का काफी खराब अंत हुआ था।

1- मेंस Money in the Bank लैडर मैच के दौरान ड्रू मैकइंटायर को बैकस्टेज ले जाना

मेंस Money in the Bank लैडर मैच में 8 WWE सुपरस्टार्स में ड्रू मैकइंटायर भी शामिल थे। इस मैच में मैकइंटायर की परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी और एक वक्त वह यह मैच जीतने के काफी करीब आ गए थे। हालांकि, उसी वक्त शैंकी & वीर ने रिंग में आकर न सिर्फ मैकइंटायर को मैच जीतने से रोका बल्कि उनपर बुरी तरह हमला भी कर दिया। इसके बाद जिंदर महल ने भी मैकइंटायर पर हमला किया और वो सभी ड्रू मैकइंटायर को बैकस्टेज लेकर चले गए।

इस मैच के दौरान मैकइंटायर पर हमला करके उन्हें मैच जीतने से रोकना तो ठीक था लेकिन उन्हें बैकस्टेज नहीं ले जाना चाहिए था। अगर मैकइंटायर इस पूरे मैच के दौरान मौजूद होते तो इस मैच का अंत और भी रोमांचक हो सकता है। यह बात तो पक्की है कि Money in the Bank 2021 में ड्रू मैकइंटायर पर हुए हमले के बाद जिंदर महल के साथ उनकी दुश्मनी गंभीर रूप लेने वाली है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...