Create

फेमस WWE Superstar की ऐतिहासिक जीत, Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन करते हुए एक मिनट के अंदर दिग्गज को किया धराशाई

WWE Money in the Bank 2022 में रोंडा राउजी के खिलाफ लिव मॉर्गन ने किया MITB कॉन्ट्रैक्ट कैशइन
WWE Money in the Bank 2022 में रोंडा राउजी के खिलाफ लिव मॉर्गन ने किया MITB कॉन्ट्रैक्ट कैशइन
reaction-emoji
Neeraj

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2022) में स्मैकडाउन (Smackdown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और नटालिया (Natalya) के बीच मैच हुआ। रोंडा ने नटालिया को टैपआउट कराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था।

हालांकि इस मुकाबले के बाद लिव मॉर्गन ने सभी को चौंकाते हुए अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट रोंडा राउजी के खिलाफ कैशइन किया और सिर्फ एक मिनट के अंदर उन्हें हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को जीता।

WWE Money in the Bank 2022 में Smackdown विमेंस चैंपियनशिप मैच में दिखा जबरदस्त रोमांच

नटालिया और रोंडा राउजी के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। इस बीच दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे की हालत खराब करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। नटालिया और रोंडा राउजी ने अपने-अपने सबमिशन मूव के जरिए एक दूसरे को टैपआउट कराने का पूरा प्रयास किया।

हालांकि दोनों ही दिग्गज सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को शानदार तरीके से बचाया। मुकाबले के अंत में रोंडा राउजी ने आखिरकार नटालिया को आर्म-बार में जकड़ लिया। नटालिया ने बचने की कोशिश काफी की, लेकिन अंत में उनके पास टैपआउट करने के अलावा विकल्प नहीं बचा था। मुकाबले के बाद रोंडा राउजी काफी दर्द में दिखाई दे रही थीं और इसका फायदा लिव मॉर्गन ने उठाया।

मॉर्गन ने अपना ब्रीफकेस कैशइन किया, लेकिन राउजी ने उन्हें एंकल लॉक में जकड़ लिया। मुश्किल से मॉर्गन ने खुद को बचाया और अंत में रोंडा राउजी को पिन करते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को जीत लिया। आपको बता दें कि लिव मॉर्गन की यह WWE में पहली चैंपियनशिप जीत है।

मैच के बाद रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन एक दूसरे से गले मिलीं। रोंडा राउजी ने लिव मॉर्गन के प्रति पूरा सम्मान दिखाया और इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने क्राउड का दिल जीत लिया। अब देखना दिलचस्प होगा कि SmackDown विमेंस चैंपियन के रूप में लिव मॉर्गन को किस तरह बुक किया जाता है और उनका पहला प्रतिद्वंदी कौन होगा। दूसरी तरफ चैंपियनशिप हारने के बाद रोंडा राउजी का अगला कदम क्या होगा यह कहना अभी मुश्किल है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...