COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े झटके जो Money in the Bank में देखने को मिल सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.11K   //    Timeless

Vince giving surprises

मनी इन द बैंक पीपीवी 19 मई 2019 (भारत में 20 मई ) को होने वाला हैं। मनी इन द बैंक में चैंपियनशिप मैच के अलावा 2 विशेष लैडर मैच भी होते हैं। इन लैडर मैच के विजेताओं को एक ब्रीफकेस मिलता है जिसमें एक कॉन्ट्रैक्ट होता हैं। 

इस कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार, उस ब्रीफकेस का विजेता अपनी मर्जी से कभी भी और कहीं भी वर्ल्ड चैंपियन को उसकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकता हैं। यह इवेंट काफी बड़ा होने वाला है, WWE इस इवेंट को खास बनाने के लिए फैंस को कुछ बड़े सरप्राइज दे सकती हैं। 

पिछले साल मनी इन द बैंक में एलेक्सा ब्लिस ने अपना ब्रीफकेस कैश-इन करके रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीत की थी। उस समय WWE का यह निर्णय काफी सारे फैंस के लिए शॉक साबित हुआ था। इसलिए WWE इस साल भी मनी इन द बैंक में फैंस को चौंका सकती हैं।

4. सैथ रॉलिंस vs एजे स्टाइल्स का मैच नो कांटेस्ट के साथ खत्म हो जाए

Rollins vs styles

मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। सुपरस्टार शेक-अप के बाद एजे स्टाइल्स रॉ पर आ गए थे, जिसके बाद उन्होंने बैरन कॉर्बिन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप का नंबर 1 कंटेंडर मैच जीत लिया था।

इन दोनों की स्टोरीलाइन में अभी सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स दोनों ही बेबीफेस हैं। इसलिए हमें जल्द ही कोई एक सुपरस्टार हील बनते हुए दिखाई दे सकता है। 

इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस का हारना मुश्किल हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती हैं। WWE उनसे इतनी जल्दी चैंपियनशिप नहीं छिनेगी, वहीं एजे स्टाइल्स का रॉ की ओर से पहले पीपीवी है तो शायद WWE उन्हें कमजोर न दिखाना चाहती हो।

अगर WWE को दोनों ही रैसलर्स को सेफ रखना है तो हमें इस मैच में नो कांटेस्ट के रूप में नतीजा निकलते हुए दिख सकता हैं। इससे हमें आने वाले पीपीवी से एक बार फिर से दोनों रैसलर्स के बीच मैच देखने को मिल सकता हैं।

इस मैच में कोई सुपरस्टार इंटरफेर कर दे या फिर रॉलिंस और स्टाइल्स में से कोई एक लो ब्लो मारकर इस मैच को नो कांटेस्ट के जरिए खत्म कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...