Create
Notifications

WWE Money In The Bank के लिए बड़े मैच का ऐलान हुआ 

मनी इन द बैंक
मनी इन द बैंक
Ankit

दुनियाभर में कोरोना वायरस की महामारी चल रही है लेकिन WWE ने अपने आने वाले पीपीवी मनी इन द बैंक के लिए मुकाबले का ऐलान कर दिया है। मनी इन द बैंक पीपीवी 10 मई (भारत में 11 मई) को होने वाले हैं। पूरी उम्मीद है कि ये परफॉर्मेंस सेंटर में होगा क्योंकि बाल्टीमोर ने इसका आयोजन करने से इंकार कर दिया है।

मनी इन द बैंक में सुपरस्टार को काफी फायदा होता क्योंकि ब्रीफकेस जीतकर वो कभी भी किसी भी वक्त चैंपियन को चैलेंज कर सकते हैं। साल 2017 से विमेंस का लैडर मैच शुरु किया गया। जिसको पहली बार कार्मेला ने जीता इसके बाद एलेक्सा ब्लिस और पिछले साल बेली ने ब्रीफकेस पर कब्जा किया था।

ये भी पढ़ें-5 कारण क्यों WWE चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस को मैकइंटायर का अगला प्रतिद्वंदी बनाया गया है

इस हफ्ते रॉ में कुछ विमेंस मनी इन द बैंक के क्वालीफाई मैच को रखा गया। असुका ने अपने सिंगल्स मैच में रुबी रायट को हराकर लैडर मैच में जगह बनाई, जिसके बाद पूर्व NXT चैंपियन शायना बैजलर ने साराह लोगन को ढेर कर पहली बार इस लैडर में जगह पक्की की । तीसरे मुकाबले में लगभग एक साल बाद वापसी कर रही नाया जैक्स ने कायरी सेन पर जीत दर्ज की। अब तीन सुपरस्टार्स का नाम मनी इन द बैंक विमेंस लैडर मैच में बुक हो गया है बाकी तीन सुपरस्टार्स कुछ दिनों में सामने आ जाएंगे।

अब असुका, नाया जैक्स और शायना बैलजर का नाम सामने आ गया है और बाकी तीन सुपरस्टार्स कौन होंगे ये देखना काफी दिलचस्प होगा। दूसरी ओर मैंस मनी इन द बैंक मैच के लिए कोई स्टोरीलाइन अभी नहीं बढ़ाई है। आने वाले दिनों में सारी तस्वीर साफ हो जाएगी। आपको बता दें कि मनी इन द बैंक पीपीवी की शुरुआत 2010 में हुई थी। हालांकि WWE में पहला MITB लैडर मैच रेसलमेनिया 21 में लड़ा गया था। साल 2010 में WWE ने इसे पीपीवी की शक्ल दे दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...