Create
Notifications

WWE के चैंपियन बॉबी लैश्ले ने बताया कि उनके रेसलिंग करियर के अब कितने साल बचे हैं

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

WWE के नए चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अब चैंपियन बन गए हैं लगभग 17 साल बाद उन्होंने ये बेल्ट अपने नाम की। अब WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने बताया कि उनके करियर के कुछी साल बाकी है। WWE चैंपियन ने कहा कि उनके पास कोई 10-15 साल नहीं है लेकिन कुछ साल है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियन बनाना सही फैसला है और 2 कारण क्यों मिज को चैंपियन बने रहने देना चाहिए था

बॉबी लैश्ले ने साल 2018 में WWE में वापसी की क्योंकि उन्होंने पहले कंपनी को छोड़ दिया था। बॉबी लैश्ले ने अपने करियर के दौरान काफी सारी रेसलिंग कंपनी में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने MMA में पार्ट लिया है। बॉबी लैश्ले ने WWE में यूएस चैंपियनशिप और WWE टाइटल जीता है। Bleacher Report से बात करते हुए बॉबी लैश्ले ने मिज के खिलाफ हुए मैच को लेकर बात की और अपने फ्यूचर पर प्रतिक्रिया दी और बताया कि उनके पास कुछ साल बचे हैं

मैं जानता हूं कि मेरा करियर 10 या 15 साल जितना अब बड़ा नहीं। हालांकि मैं अपने इस करियर को शानदार बनाना चाहता हूं। मेरे करियर के जितने भी साल है उसमें मेरे सामने जो भी आएगा मैं उसे ढेर कर दूंगा। मेरा एक गोल है कि मैं सब कुछ हासिल करूं। मेरे शरीर अभी मेरा साथ दे रहा हैं लेकिन मैं जानता हूं कि मेरा टाइम कब पूरा होगा।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: द मिज के WWE चैंपियन बनने की कहानी, डेनियल ब्रायन ने सीएम पंक पर साधा निशाना

इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले बने चैंपियन

Elimination Chamber में द मिज ने ड्रू मैकइंटायर पर ब्रीफकेस कैश करते हुए टाइटल जीता जिसके बाद बॉबी लैश्ले ने उन्हें चैलेंज किया। इस हफ्ते की Raw में तीन बार चैंपियनशिप मैच को देखा गया । पहली बार द मिज ने पेट दर्द का बहाना बनाया, दूसरी बार वो काउंट आउट करके चले लेकिन तीसरी बार लंबरजैक मैच हुआ जिसमें बॉबी लैश्ले की जीत हुई और उन्होंने पहली बार टाइटल जीता।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपोलो क्रूज की तरह अपने कैरेक्टर में बदलाव करने की जरूरत है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...