COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE WrestleMania 35 के लिए 2 दिग्गजों के मैच की घोषणा हुई

न्यूज़
2.46K   //    15 Mar 2019, 11:10 IST

Enter caption

WWE के सबसे बड़े पीपीवी इवेंट रैसलमेनिया के 35वें संस्करण के लिए अब बहुत ही कम दिन बचे हैं। इस साल रैसलमेनिया न्यू जर्सी के रदरफोर्ड में 7 अप्रैल (भारत में 8 अप्रैल) को आयोजित होगा। पिछले कुछ हफ़्तों से लगातार कुछ सुपरस्टार्स के मैचों की घोषणा हो रही है। अभी कुछ और सुपरस्टार्स के मैचों की घोषणा होनी बाकि है जो इस PPV इवेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं।

हाल ही में अब रैसलमेनिया 35 के मैच कार्ड में एक और बड़े मुकाबले को शामिल कर दिया गया है जिसका दर्शकों और फैन्स को बेसब्री से इंतेजार था। यह मुकाबला एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के बीच होगा।

जैसा कि आप सभी जानते हैं पिछले स्मैकडाउन एपिसोड में एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के बीच रिंग में काफी बहस हुई। शुरुआत में रैंडी ऑर्टन ने रिंग में आकर एजे स्टाइल्स के करियर के बारे में काफी कुछ बोला, जो एजे स्टाइल्स को पसंद नही आया और वे भी बाहर आ गए और उन्होंने भी रैंडी ऑर्टन को करारा जवाब दिया। इसके बाद भी रैंडी ऑर्टन नही रुके तब एजे स्टाइल्स ने उन्हें रैसलमेनिया 35 के लिए चैलेंज कर दिया लेकिन रैंडी ऑर्टन ने इस बारे में कुछ नही बोला और रिंग से चले गए। हालांकि यह कम्पनी की ओर से साफ संकेत था कि अब रैसलमेनिया 35 के मैच कार्ड के लिए एक और मुकाबला तैयार हो गया है जो रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स होगा।

इस बहस के बाद तुरन्त इस मैच की घोषणा कम्पनी की तरफ से नही हुई थी लेकिन अब हाल ही में इस मैच की पुष्टि हो गयी है। WWE ने ट्वीट करते हुए इस मैच की घोषणा कर दी है और शायद अगले हफ्ते स्मैकडाउन में भी इस मैच की घोषणा हो जायेगी।

अब देखना यह है कि क्या रैसलमेनिया के बाद भी यह राइवलरी आगे बढ़ती है या रैसलमेनिया तक ही सीमित रहेगी क्योंकि कम्पनी ने फ़िलहाल अभी तक किसी भी सुपरस्टार के रैसलमेनिया के बाद आगे के प्लान को उजागर नही किया है और कुछ सुपरस्टार्स के कॉन्ट्रैक्ट साइन को भी आगे नही बढ़ाया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Writing is my passion
Advertisement
Fetching more content...