WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने कहा SmackDown को अलविदा, Crown Jewel में डिफेंड किया था टाइटल

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर ने क्राउन ज्वेल में केन वैलासकेज़ के खिलाफ अपने टाइटल का बचाव किया। वह इस हफ्ते की स्मैकडाउन में दिखाई दिए जिसमें उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने बताया कि ब्रॉक लैसनर स्मैकडाउन छोड़कर अगले हफ्ते की रॉ में दिखाई देंगे क्योंकि वह रे मिस्टीरियो से क्राउन ज्वेल का बदला लेना चाहते हैं।

लैसनर पहले तो इस हफ्ते की स्मैकडाउन में दिखने नहीं वाले थे क्योंकि बहुत से सुपरस्टार्स फ्लाइट के लेट होने की वजह से समय पर शो के लिए नहीं पहुंच पाए थे। लेकिन उन्होंने आकर यह घोषणा कर दी।

ये भी पढ़ें:ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के मुकाबले के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं, निकाली भड़ास

क्राउन ज्वेल की रात जब ब्रॉक लैसनर ने केन वैलासकेज़ को हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप का बचाव किया था उसके बाद रे मिस्टीरियो ने उन पर हमला किया। मिस्टीरियो अपने बेटे पर हुए हमले का बदला लेना चाहते थे जिसके कारण पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने बीस्ट पर चेयर से हमला किया।

youtube-cover

इसके बाद लैसनर चाहते थे की रे मिस्टीरियो स्मैकडाउन में आ जाए लेकिन विंस ने यह करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मिस्टीरियो रॉ के सुपरस्टार हैं और वो वहीं रहेंगे। उसके बाद ब्रॉक लैसनर ने स्मैकडाउन को छोड़ने का फैसला किया और वह अगले हफ्ते की रॉ में दिखाई देंगे।

यह WWE का एक दिलचस्प तरीका है चैंपियनशिप को वापस रॉ में लाने का। क्राउन ज्वेल में द फीन्ड ने सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल टाइटल जीता था जिसके बाद से रॉ में एक भी बड़ी चैंपियनशिप मौजूद नहीं थी। अब ब्रॉक लैसनर के वहां जाने से रॉ के पास फिर से वर्ल्ड चैंपियनशिप आ गयी है। अब देखना यह होगा अगले हफ्ते की रॉ में रे मिस्टीरियो और ब्रॉक लैसनर के बीच क्या होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं