WWE न्यूज़: सीएम पंक ने अपनी वापसी की तारीख का एलान किया

सीएम पंक
सीएम पंक

कुछ हफ़्तों पहले सीएम पंक ने अपनी वापसी WWE बैकस्टेज पर एक एनालिस्ट के तौर पर की थी। लेकिन उसके बाद वह दिखाई नहीं दिए। हाल ही में पंक ने ट्वीट करके बताया है कि वह शो के आने वाले एडिशन में भी मौजूद नहीं रहेंगे। लेकिन इसी ट्वीट में यह जानकारी भी मिल गई थी कि पंक 21 जनवरी (भारत के समय अनुसार 22 जनवरी) को होने वाले WWE बैकस्टेज एडिशन में मौजूद रहेंगे।

Punk confirms he will return to WWE Backstage on January 21

सीएम पंक ने एनालिस्ट के तौर पर अपनी शुरुआत WWE बैकस्टेज में नवंबर के महीने में की थी। उन्होंने इस वापसी से सारे प्रो-रेसलिंग फैंस को चौंका दिया था। पूर्व WWE चैंपियन ने पहले ही बता दिया था कि वह उस हफ्ते के शो का हिस्सा रहेंगे लेकिन बाद में यह सामने आया कि वह अब फॉक्स स्पोर्ट्स के साथ जुड़ गए हैं और बैकस्टेज में वह एक एनालिस्ट और स्पेशल कॉन्ट्रीब्यूटर की जगह काम करेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 30 दिसंबर 2019

पंक ने शो में बहुत से सुपरस्टार्स के बारे में बात की। पंक ने लाना-लैश्ले-रुसेव स्टोरीलाइन में भी बहुत-से दोष निकाले। उनसे WWE रिंग में उनकी वापसी के बारे में भी पूछा गया था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह वापसी कर सकते हैं अगर उन्हें सही रकम मिले। उस शो के बाद से उनके फैंस भी चाहते है कि वह जल्द-से-जल्द WWE रिंग में वापसी करे।

youtube-cover