COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस का फिनिशर खाने के 15 मिनट तक रिंग में पड़े रहे एम्ब्रोज़

Ishaan sharma
ANALYST
न्यूज़
6.93K   //    08 Jan 2019, 12:00 IST

The former Shield brothers have been facing each other at live events.

डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस अब काफी समय से एक दूसरे के साथ दुश्मनी में हैं। काफी समय पहले जब रोमन ने रॉ में अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी तब एम्ब्रोज़ ने अपना हील टर्न किया था। इसके बाद से ही हमें इन दोनों रैसलर्स के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। रॉ में शायद इन दोनों की दुश्मनी ख़त्म हो रही है लेकिन लाइव इवेंट्स में ये अभी भी जारी है। कुछ दिनों पहले ही हमें एक लाइव इवेंट में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बीच मैच देखने को मिला था।

रिपोर्ट्स के अनुसार इस मैच में रॉलिंस ने एम्ब्रोज़ को कर्ब स्टॉम्प मारा था जिसके बाद वह 15 मिनट तक ऐसे ही रहे।

WWE अक्सर अपने शोज में दिखाई जा रही दुश्मनियों को लाइव इवेंट्स में भी दिखती है ताकि स्टोरी को अच्छे से दिखाया जा सके। डेनियल ब्रायन ने रॉयल रंबल से पहले भी एजे स्टाइल्स का सामना किया है और इस तरह हमें एम्ब्रोज़ और रॉलिंस के बीच भी कई बार मुकाबले दिख चुके हैं।इस लाइव इवेंट के मेन शो में हमें रॉलिंस बनाम एम्ब्रोज़ के बीच इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इस मैच को एम्ब्रोज़ ने जीत लिया था जिसके बाद वह रॉलिंस का मजाक उड़ाने लगे। इसके बाद रॉलिंस एक बार फिर से रिंग में आए और फिर उन्होंने एम्ब्रोज़ पर हमला किया।

ट्विटर पर फैंस द्वारा किए गए ट्वीट्स से ये पता लगा कि रॉलिंस ने एम्ब्रोज़ को अपना फिनिशर लगाया था और फिर एम्ब्रोज़ शो खत्म होने तक रिंग के बीच में ही पड़े हुए थे।

एक रैसलिंग फैन ने ट्विटर पर इस घटना की तस्वीर भी डाली है। काफी सारे फैंस इस बात को लेकर एम्ब्रोज़ की तारीफ़ भी कर रहे हैं।

Get WWE News in Hindi Here


Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
No Bio.
Advertisement
Fetching more content...