WWE को साल के आखिरी दिन मिला नया चैंपियन, रोमन रेंस ने रचा इतिहास, फेमस सुपरस्टार की पट्टियों के साथ फोटो आई सामने

WWE

WWE से रोमन रेंस ने की है खास मांग, 2021 में SmackDown के पहले एपिसोड में करेंगे बड़ा ऐलान?

इस हफ्ते होने वाला स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी ज्यादा खास होने वाला है, क्योंकि यह साल 2021 का WWE का पहला शो होने वाला है और सभी की नजरें इसी शो पर पूरी तरह से होगी। SmackDown से पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

WWE को साल 2020 के आखिरी दिन मिला नया चैंपियन, फेमस सुपरस्टार ने न्यू ईयर पार्टी में जीती चैंपियनशिप

एंजल गार्जा (Angel Garza) ने 2020 का अंत बहुत ही चौंकाने वाले तरीके से किया है और वो नए WWE 24*7 चैंपियन बन गए हैं। एंजल गार्जा ने टिक टॉक यूएसए न्यू ईयर पार्टी के लाइव स्ट्रीम के दौरान आर ट्रुथ (आर ट्रुथ) को पिन करते हुए 24*7 चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

रोमन रेंस ने अनोखा रिकॉर्ड कायम कर साल 2020 का अंत किया, जॉन सीना जैसे दिग्गजों की लिस्ट में हुए शामिल

साल 2020 में कुछ समय के लिए WWE टीवी पर रोमन रेंस(Roman Reigns) नजर नहीं आए थे। इसके बावजूद रोमन रेंस ने एक रिकॉर्ड कायम किया है। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत के तौर पर ये साल 90 प्रतिशत से ज्यादा रहा है। अपने करियर में पहली बार ये कारनाम उन्होंने किया है। अपने करियर में पहली बार रोमन रेंस ने एक ही साल में सबसे ज्यादा जीत हासिल की है।

WWE दिग्गज द रॉक ने पूर्व चैंपियन को महंगी कार देकर दिया बड़ा सरप्राइज, ये पल देखकर आपको मजा आ जाएगा

WWE दिग्गज द रॉक(The Rock) का रेसलिंग में बहुत बड़ा नाम है। द रॉक हमेशा बड़े-बड़े सरप्राइज फैंस को देते रहते हैं। इस बार उन्होंने हार्वे विह्पलमैन को एक ब्रांड न्यू कार देकर सरप्राइज दिया है। द रॉक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट की। जिसमें वो हार्वे से मुलाकात कर उन्हें सरप्राइज देते हुए नजर आ रहे हैं।

सैथ रॉलिंस की वापसी पर लगा ब्रेक, WWE ने फैंस को दिया बड़ा धोखा?

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (Smackdown) के एपिसोड में इस बात का ऐलान किया था कि अगले हफ्ते WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की वापसी होगी। यानि की इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में सैथ रॉलिंस को जलवा दिखेगा। लेकिन एक बड़ी खबर ये आ रही है कि पिछले 24 घंटे के अंदर सोशल मीडिया से सैथ रॉलिंस की वापसी पर जो भी था वो WWE ने हटा दिया है।

41 साल में दुनिया को अलविदा कहने वाले पूर्व चैंपियन को WWE ने शानदार अंदाज में दिया ट्रिब्यूट

हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन ल्यूक हार्पर( Luke Harper) का 41 साल की उम्र में निधन हो गया था। सभी प्रमोशंस और सुपरस्टार्स ने इसे लेकर शोक व्यक्त किया था। WWE ने भी ट्रिब्यूट दिया था। लेकिन इस ट्रिब्यूट से सभी लोग नाराज नजर आए। वहीं AEW ने शानदार ट्रिब्यूट उन्हें दिया था। इसकी प्रशंसा WWE सुपरस्टार्स ने भी की थी।

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज की पत्नी ने बैकी लिंच की रिंग में वापसी पर दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE एनाउंसर रैने यंग ने हाल ही में ये बताया कि बच्चा पैदा करने के बाद भी WWE सुपरस्टार बैकी लिंच(Becky Lynch) को क्यों वापसी करनी चाहिए। WWE रिंग में बैकी लिंच का सभी फैंस अब इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है।

WWE के 35 साल के फेमस सुपरस्टार की जख्मी फोटो आई सामने, हाथ-पैरों पर बंधी है पट्टियां

WWE सुपरस्टार लाना (Lana) पिछले कुछ दिनों से अच्छा काम किया था। WWE ने उन्हें पुश भी दिया जबकि चोट के कारण उनके रन को रोकना पड़ा। अब WWE सुपरस्टार लाना ने की एक फोटो सामने आई है जिसमें उनके लेफ्ट आर्म और पैर में पट्टी बंधी हुई है जिसके बाद फैंस का कयास लगाना तेज हो गया है कि उन्हें कितनी गंभीर चोट आई है।

WWE SmackDown प्रीव्यू: दिग्गज करेगा अपनी धमाकेदार वापसी, रोमन रेंस को मिलेगा नया दुश्मन?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं