Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

39 साल का बड़ा चैंपियन हुआ बुरी तरह चोटिल, WWE दिग्गज ने अपने दोस्त को धोखा देकर चौंकाया, रोमन रेंस का मैच हुआ कैंसिल?

ANALYST
Modified 15 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

रोमन रेंस को हराने वाले WWE के मौजूदा चैंपियन की टूटी ऊंगली, मैच के बाद मिला चौंकाने वाला धोखा

WWE NXT TakeOver: Vengeance Day का समापन हो गया है और इस बार भी शो ने WWE फैंस का दिल जीत लिया। WWE सुपरस्टार फिन बैलर(Finn Balor) ने एक बार फिर दिखा दिया कि क्यों उन्हें सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जाता है। पीट डन(Pete Dunne) के साथ उनका बहुत ही खतरनाक मैच हुआ और उन्होंने NXT चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। हालांकि एक बुरी खबर ये है कि इस मैच में उनकी ऊंगली टूट गई है।

WWE Elimination Chamber 2021 के अंदर रोमन रेंस के टाइटल को ना डिफेंड करने का कारण सामने आया

WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) का काउंटडाउन शुरू हो गया है और मैच कार्ड भी तैयार है। अब रेसलिंग के बड़े जानकार डेव मैल्टजर ने बताया कि WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपना टाइटल WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में डिफेंड नहीं करने वाले हैं।

WWE में रे मिस्टीरियो की तरह उनके बेटे डॉमिनिक भी इस बड़े कारण से पहन सकते हैं मास्क

WWE के दिग्गज रेसलर रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने हाल ही में अपने मास्क को लेकर बातें की। अपने मास्क के बारे में बात करते हुए रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने कहा शायद उनका बेटा डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) भी WWE में मास्क पहन सकता है और उनकी विरासत को आगे बढ़ा सकता है।

WrestleMania 37 के लिए रोमन रेंस और ऐज की राइवलरी बिल्ड करने को लेकर WWE दिग्गज का बड़ा बयान

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो(Vince Russo) ने बताया कि वो ऐज(Edge) और रोमन रेंस(Roman Reigns) की राइवलरी को किस तरह रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 के लिए बिल्ड करेंगे। कई रिपोर्ट्स में ये खबर आई है कि इस बार ऐज और रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। ऐज ने मेंस रंबल मैच इस बार जीता है और उन्होंने अभी तक किसी को चैलेंज नहीं किया है।

Advertisement

WWE दिग्गज जॉन सीना ने अपनी फिल्म को देखकर दिया था अजीब रिएक्शन

पूर्व WWE राइटर ब्रायन ग्वेरिट्ज (Brian Gewirtz) ने The Masked Man Show में दस्तक दी और जॉन सीना (John Cena) के उस किस्से को याद किया जब उन्होंने अपनी फिल्म मरिन (The Marine) को देखकर WWE के ऑफिस में हैरानी वाला रिएक्शन दिया था।

केविन ओवेंस को फैंस ने बताया कि कैसे वो WWE में रोमन रेंस से जीत सकते थे, याद दिलाई जॉन सीना की ट्रिक

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में केविन ओवेंस (Kevin Ownes) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला था। हालांकि केविन ओवेंस (Kevin Ownes) ने जीत के लिए कड़ी मेहनत की लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अब फैंस ने बोला है कि केविन ओवेंस (Kevin Ownes) को जॉन सीना (John Cena) की ट्रिक का इस्तेमाल जीत के लिए करना चाहिए था।

WWE और AEW सुपरस्टार्स ने प्यार भरे अंदाज में मनाया वेलेंटाइन डे

प्रो रेसलिंग वर्ल्ड ने इस साल वेलेंटाइन डे बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया। WWE से लेकर AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) के सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने प्यारे मोमेंट्स को फैंस के साथ शेयर किया। प्रो रेसलिंग वर्ल्ड ने इस साल वेलेंटाइन डे बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया। WWE से लेकर AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) के सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने प्यारे मोमेंट्स को फैंस के साथ शेयर किया।

WWE के दिग्गज सुपरस्टार द्वारा दिए गए धोखे ने फैंस को चौंकाया, ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़

NXT TakeOver Vengeance Day का सफलपतापूर्वक अंत हो गया है। हर कोई इस इवेंट के लिए उत्साहित था और WWE ने काफी बेहतर काम किया। कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। साथ ही NXT के इस इवेंट के अंत ने सबको चौंका दिया था। दरअसल, पीट डन और फिन बैलर के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था।

WWE NXT TakeOver Vengeance Day रिजल्ट्स: दिग्गज ने अपने साथियों को धोखा देकर चौंकाया, बड़ा सुपरस्टार हुआ किडनैप

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 15 Feb 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now