Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: रोमन रेंस के मैच में जुड़ी नई शर्त, दिग्गज ने की वापसी, लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 18 Jan 2020, 20:00 IST

Enter caption

Royal Rumble 2020: रोमन रेंस ने 6 फुट 8 इंच के बड़े सुपरस्टार के खिलाफ होने वाले मैच के लिए चुनी अहम शर्त

स्मैकडाउन के मेन इवेंट में रोमन रेंस और रॉबर्ट रूड के बीच जबरदस्त टेबल मैच हुआ। इस मैच को रोमन रेंस ने जीता और रॉयल रंबल पीपीवी में किंग कॉर्बिन के खिलाफ होने वाले मैच के लिए शर्त को चुना। रेंस ने ऐलान किया कि किंग कॉर्बिन के खिलाफ होने वाला उनका मुकाबला फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच होगा।


Royal Rumble के 'बादशाह' ने की SmackDown में वापसी, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हुआ बड़ा बदलाव

रॉयल रंबल पीपीवी में द फीन्ड ब्रे वायट vs डेनियल ब्रायन के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बड़ा बदलाव हुआ। दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाला मुकाबला अब स्ट्रैप मैच होगा। डेनियल ब्रायन ने फीन्ड को इस मैच के लिए चैलेंज किया, जिसे बाद में WWE ने ऑफिशियल कर दिया।


WWE Royal Rumble पीपीवी के लिए हुआ दो बड़े मैचों का ऐलान

रॉयल रंबल पीपीवी 26 जनवरी (भारत में 27 जनवरी) को लाइव आएगा। अब पीपीवी शुरू होने में काफी कम समय रह गया है और इसी के मद्देनजर दो बड़े मैचों का ऐलान हो गया। इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन में इस बात का ऐलान हुआ कि रॉयल रंबल में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली vs लेसी इवांस और शॉर्टी जी vs शेमस का मैच होगा।


2 बार के यूएस चैंपियन ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

हाल ही में कई सुपरस्टार्स ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। अब इस लिस्ट में कलिस्टो का भी नाम शामिल हो गया है। प्रो रेसलिंग शीट्स की रिपोर्ट के अनुसार 2 बार के इस यूएस चैंपियन ने नई मल्टी ईयर डील साइन की है। 33 साल के इस सुपरस्टार ने नई डील साइन करते हुए कहा कि वो कंपनी के लिए अभी भी बहुत कुछ कर सकते हैं।


पूर्व चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया जिससे सभी फैंस के होश उड़ गए

Advertisement

WWE स्मैकडाउन सुपरस्टार साशा बैंक्स ने ट्विटर पर एक ऐसा पोस्ट किया है जिसे देखकर फैंस को कुछ समझ नहीं रहा है और कई फैंस के होश उड़ गए है। साशा बैंक्स ने ब्रॉक लैसनर को लेकर पोस्ट किया है। ये सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है लेकिन ये सच हैं। लेकिन साशा ने ऐसा पोस्ट किया है जो किसी को समझ नहीं आ रहा है। एक तरह से इसे रहस्यमयी ट्वीट कहा जा सकता है। फैंस अब लगातार इस ट्वीट पर दिमाग लगा रहे हैं कि इसका मतलब आखिर क्या है। साशा बैंक्स ने ट्विटर पर "साशा लैसनर" लिखकर छोड़ दिया है।


लैसनर को पीटने वाले और सीना को हराने वाले 2 सुपरस्टार्स ने किया Royal Rumble में अपनी एंट्री का ऐलान

WWE के साल का सबसे पहला पीपीवी रॉयल रंबल है, जोकि टॉप 4 पे-पर-व्यू में से एक हैं। रॉयल रंबल पीपीवी में 26 जनवरी (भारत में 27 जनवरी) को लाइव आएगा। रॉयल रंबल से ही रोड टू रेसलमेनिया की शुरुआत होती है। रॉयल रंबल पीपीवी की सबसे खास बात 30 मैन बैटल रॉयल होता है। 2018 से WWE ने विमेंस रॉयल रंबल की भी शुरुआत की और तभी से मेंस और विमेंस रॉयल रंबल मैच देखने को मिलते हैं।


WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर बुरी खबर सामने आई

इस साल रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर का सामना कौन करेगा इसे लेकर काफी चर्चाएं चल रही है। इस सूची में पहला नाम अभी तक केन वैलासकेज का सामने आ रहा है। लैसनर के साथ उनका रीमैच होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। कई रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि लैसनर का मुकाबला टायसन फ्यूरी के साथ हो सकता है।

Published 18 Jan 2020, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...