Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शोक में डूबा WWE, ब्रॉक लैसनर को उनके दुश्मन ने किया चैलेंज, WrestleMania के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान?

WWE
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 24 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को दी WWE के 35 साल के सुपरस्टार ने WrestleMania में मैच की चुनौती

WWE के साथ इस वक्त ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का कॉन्ट्रैक्ट नहीं है लेकिन कई सारे रेसलर्स आज भी उनसे लड़ना चाहते हैं। इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है जिन्होंने कहा है कि वो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से रेसलमेनिया (WrestleMania) के मेन इवेंट में लड़ना चाहते हैं। ये कोई और नहीं बल्कि मैट रिडल (Matt Riddle) हैं जिनका पंगा पहले भी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से हो चुका है।

WrestleMania 37 के लिए रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 कुछ ही महीने बाद होने वाला है। कई फैंस जानते हैं कि वर्ल्ड चैंपियंस रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के लिए क्या प्लान किया गया है। ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) और रोमन रेंस(Roman Reigns) के पास टॉप टाइटल इस समय है। लेकिन हालिया रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के लिए क्या प्लान किया गया है ये अभी क्लियर नहीं है।

87 साल की उम्र में दिग्गज का हुआ निधन, WWE में शोक की लहर

WWE ने कुछ समय पहले ही अपने ट्विटर एकाउंट द्वारा बताया कि प्रसिद्ध अमेरिकी टीवी और रेडियो होस्ट लैरी किंग (Larry King) अब इस दुनिया में नहीं रहे। दरअसल, लैरी WWE में भी नजर आ चुके हैं और वो काफी खास सैगमेंट का हिस्सा भी रह चुके हैं। लैरी का 87 साल की उम्र में निधन हो गया।

डीन एंब्रोज ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ पहले जैसा रिश्ता नहीं रहा

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज(Dean Ambrose) ने हाल ही में अपने साथी रोमन रेंस(Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) के बारे में बड़ा बयान दिया है। WWE में इन तीनों का बहुत बड़ा नाम हैं। डीन एंब्रोज इस समय AEW में है लेकिन रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस WWE में धमाल मचा रहे हैं। साल 2019 में द शील्ड एक साथ नजर आई थी और उसके बाद डीन एंब्रोज AEW चले गए थे।

5 फुट 9 इंच के फेमस WWE सुपरस्टार ने द ग्रेट खली को लेकर दिया दिल छू लेने वाला बयान

WWE के भारत के साथ रिश्ते लगातार अच्छे होते जा रहे हैं। इसके साथ ही कई सारे भारतीय सुपरस्टार्स इस समय WWE में मौजूद है। ये कहना सही होगा कि द ग्रेट खली (The Great Khali) ने उन्हें इस स्थिति में लाने में काफी मदद की है। साथ ही वो WWE इतिहास के सबसे प्रसिद्ध भारतीय सुपरस्टार माने जाते हैं।

Advertisement

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने भारतीय क्रिकेट टीम की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

ट्रिपल एच (Triple H) ने भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में जाकर बड़ी टेस्ट सीरीज जीत दर्ज करने पर बधाई दी है। उन्होंने बताया कि मैच में WWE की तरह फीलिंग थी क्योंकि भारतीय टीम ने जबरदस्त तरीके से वापसी की। ट्रिपल एच एक पूर्व WWE सुपरस्टार है और अभी वो WWE के अंदर एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट के रूप में काम कर रहे हैं।

Published 24 Jan 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now