Create
Notifications

रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान, पॉल हेमन की हुई तारीफ और WWE दिग्गज ऐज की चोट कितनी गंभीर?

WWE
WWE
Ankit

WWE दिग्गज ऐज ने अपनी इंजरी और रैंडी ऑर्टन के साथ स्टोरीलाइन को लेकर अहम जानकारी दी

इस साल WWE रॉयल रंबल में ऐज ने करीब 9 साल बाद वापसी की और आते ही उन्होंने धमाल मचा दिया। WWE यूनिवर्स ने काफी चीयर उन्हें किया। इसके बाद WWE दिग्गज की फ्यूड रैंंडी ऑर्टन के साथ शुरू हुई थी। WWE रेसलमेनिया में दोनों के बीच शानदार मैच हुआ था और इसके बाद WWE बैकलैश में भी दोनों आमने-सामने थे। हालांकि बैकलैश में उन्हें चोट लग गई। सर्जरी के बाद अभी ऐज घर में आराम कर रहे हैं।

WWE के टॉप सुपरस्टार्स की अनुपस्थिति का कारण सामने आया

कोरोना वायरस की चपेट में अब WWE भी आ गया है। कई सुपरस्टार्स और बैकस्टेज कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकल गए है। इस वजह से WWE में काफी हलचल हो गई है। वैसे भी इस समय कई बड़े WWE सुपरस्टार्स बाहर हैं। करीब 30 से ऊपर लोगों को WWE में कोरोना हो गया है। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में WWE और COVID-19 की परिस्थिति को लेकर बात की।

WWE में ब्रॉक लैसनर के दुश्मन ने की पॉल हेमन की जमकर तारीफ

WWE के सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को अब धीरे धीरे रॉ (Raw) में अच्छा पुश मिल रहा है और उनके साथ खास भूमिका MVP निभा रहे हैं। MVP अब बॉबी लैश्ले की मदद कर रहे हैं जिससे उनको रॉ (Raw) में फायदा मिले। अब सामने आया है कि ये सुझाव लैश्ले को ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने उन्हें दिया था।

रोमन रेंस ने बताया कि घर पर वो कैसे समय बिता रहे हैं?

रोमन रेंस WWE के बड़े सुपरस्टार में से एक हैं और कंपनी के इस वक्त फेस हैं। रोमन रेंस ने अपने करियर के दौरान कई बड़े रेसलर्स के साथ रिंग को शेयर किया है। रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 36 के दौरान अपना नाम वापस लिया था और घर पर चले गए थे। बताया गया था रोमन रेंस कोविड-19 के कारण ब्रेक लिया था लेकिन बाद में साफ हुआ कि वो पिता बनने वाले हैं इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया है।

youtube-cover

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...